हनी-ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपये ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के माध्यम से आती थी बड़े लोगों के करीब

हनी-ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपये ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के माध्यम से आती थी  बड़े लोगों के करीब
उत्तरप्रदेश हनी-ट्रैप में फंसा कर लाखों रुपये ऐंठने वाली महिला गिरफ्तार, सोशल मीडिया के माध्यम से आती थी बड़े लोगों के करीब

डिजिटल डेस्क,लखनऊ। उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले की कोतवाली मंडी पुलिस ने हनीट्रैप के जरिए लोंगो को ठगने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है।  बताया जा रहा है कि आरोपी महिला पहले से ही फरार चल रही थी। आरोप है कि आरोपी महिला मुस्कान ने एक व्यापारी के बेटे को सोशल मीडिया के जरिए प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करके उससे कई बार रुपये ऐंठे थे। इसके बाद और रुपयों की मांग भी की थी. और रूपए ने मिलने पर अल्श्रील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे रही थी।  पुलिस इस घटना से जुड़े दों आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी। और मुस्कान को महिला कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि इसकी टीम का एक सदस्य फरार चल रहा है। 

ऐसे बनाती थी लोगों को शिकार

 आरोपी महिला मुस्कान काशी की रहने वाली है, वह 2 साल पहले सहारनपुर आकर ब्लैकमेलिंग के धंधे से जुड़ गई थी। मुस्कान को मिलाकर इस टीम में चार लोग शामिल हैं। इस टीम में आलिया नाम की एक लड़की उसका पति शहजादा और मुनव्वर शामिल हैं।ये सभी नेट से नए-नए लोगों के नंबर निकालते थे। इन्हीं नंबरों के जरिए  मुस्कान लोगों को प्यार के जाल में फंसाकर रुपये ऐंठती थी. मुस्कान पर बिजनेसमैन से लेकर डॉक्टर , और प्रॉपट्री डीलर आदि लोगों को फेसबुक,इंस्टाग्राम,व्हाट्सएप के जरिए अपने प्रेम जाल में फंसाकर लाखों रूपये ठगने का आरोप है। मुस्कान पर दो एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।                                

पुलिस के अनुसार सहारनपुर से शुरू हुआ इनका रैकेट अब शामली,मुरादाबाद,मुजफ्फरनगर,मेरठ,नजीराबाद,बीजनौर आदि शहरों में फैला हुआ है। इस तरीकें से मुस्कान अब तक लोगों से लाखों रुपये ऐंठ चुकी है।                         

आरोपी मुस्कान ने 25 नवंबर 2020 को थाना मडीं के एक प्रापर्टी डीलर को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेम जाल में फंसाया।जिसके बाद उससे पैसों की मांग की । पैसों की मांग जब पूरी नहीं हुई तो उसने एक नया हथकंडा अपनाते हुए डीलर के अल्श्रील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और जब डीलर उसकी इन धमकियों में नहीं फंसा। तो मुस्कान ने डीलर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया.इसपर प्रॉपट्री डीलर ने भी उस पर रंगदारी और हनी ट्रैप का मामला दर्ज करा दिया.                                  


 

Created On :   28 Jun 2022 3:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story