दिल्ली के द्वारका में संपत्ति विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Woman shot dead in property dispute in Delhis Dwarka, accused arrested
दिल्ली के द्वारका में संपत्ति विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली दिल्ली के द्वारका में संपत्ति विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में द्वारका के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र के झरोदा कलां गांव में संपत्ति विवाद को लेकर की गई फायरिंग में गोली लगने से एक 42 वर्षीय महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बाबा हरिदास नगर थाने में आईपीसी की धारा 302, 307 और आर्म्स एक्ट की 25/27 के तहत मामला दर्ज किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 13 दिसंबर को रात लगभग 8.54 बजे झरोदा कलां गांव में गोलीबारी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल आया था, जिसमें बताया गया कि गोली लगने की वजह से एक महिला की मौत हो गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि चश्मदीद का बयान दर्ज किया गया है। चश्मदीद ने बताया था कि मोनू उर्फ सुमित नाम के एक व्यक्ति ने महिला और कप्तान पर गोली चलाई थी। इसके बाद मोनू वहां से फरार हो गया। द्वारका के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला और मोनू के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार के साथ तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इस मामले की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story