पुनीत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

Youth arrested for posting objectionable against Puneet
पुनीत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
कर्नाटक पुनीत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार
हाईलाइट
  • पुनीत प्रशंसकों ने आपत्तिजनक पोस्ट पर की कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की मौत के बाद अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए राज्य सरकार ने शराब पर प्रतिबंध लगा दिया है। शराब प्रतिबंध पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक  पोस्ट करने के आरोप में कर्नाटक पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने बुधवार को 20 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है।

आंध्र प्रदेश के एक निजी कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहे छात्र को उत्तरी बेंगलुरु स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि  उसके मोबाइल फोन से अपमानजनक संदेश और एक तस्वीर अपलोड की गई थी। हालांकि आरोपी छात्र ने आरोप का खंडन करते हुए कहा कि उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर लिया गया था और सही संदेश को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। 30 अक्टूबर को साझा किया गया पोस्ट वायरल हो गया और दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई और इस संबंध में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई।

प्रशंसकों ने कार्रवाई की मांग करते हुए राजनेताओं, पुलिस और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ पोस्ट साझा किया। पुलिस कमिश्नर कमल पंत को भी टैग किया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र पर आईपीसी की धारा 153 (धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) और आईटी अधिनियम, 2000 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   3 Nov 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story