समलैंगिकों की अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने पर युवक की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

Youth killed for blackmailing gays with porn videos, 3 arrested
समलैंगिकों की अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने पर युवक की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश समलैंगिकों की अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने पर युवक की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के खुर्जा से 3 लोगों को समलैंगिकों की अश्लील वीडियो को लेकर एक आरोपी को ब्लैकमेल करने वाले एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान प्रेमवीर, उनके भतीजे परविंदर और उनके दोस्त रोहित के रूप में हुई है।

प्रेमवीर का शमशेर खान के साथ समलैंगिक संबंध था। वह युवक जिसकी हत्या कर दी गई थी। उसकी दुकान पर काम करने वाले शमशेर ने एक अंतरंग वीडियो बनाया था और उसके आधार पर प्रेमवीर को ब्लैकमेल कर रहा था। वह कथित तौर पर उससे पैसे की मांग कर रहा था।

प्रेमवीर उससे छुटकारा पाना चाहता था। उसने एक साजिश रची और शमशेर को मार डाला। पुलिस ने बताया कि 29 जनवरी को मृतक का शव दिल्ली के सरोजिनी नगर में मिला था। मृतक की पहचान झारखंड निवासी शमशेर खान के रूप में हुई है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि शमशेर का प्रेमवीर के साथ समलैंगिक संबंध था।

पुलिस ने यह भी पाया कि मृतक प्रेमवीर को ब्लैकमेल कर रहा था। उसने उनके अंतरंग पलों का वीडियो रिकॉर्ड किया था और उस वीडियो के आधार पर वह प्रेमवीर से पैसे वसूल करता था। शमशेर ने धमकी भी दी थी कि अगर उसकी मांग नहीं मानी गई तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

इसके बाद प्रेमवीर ने शमशेर को मारने के लिए अपने भतीजे परविंदर को खुर्जा से बुलाया। परविंदर ने अपने दोस्त रोहित को साजिश में फंसाया। प्रेमवीर 29 जनवरी को शमशेर को गेस्ट हाउस ले गए जहां परविंदर और रोहित पहले से मौजूद थे। 

उन्होंने शमशेर को नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। बाद में उन्होंने शव को इलाके में फेंक दिया। शव को बैग में भरकर सरोजनी नगर मेट्रो स्टेशन के पास फेंक कर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

आईएएनएस

Created On :   2 Feb 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story