मामला दर्ज: चोरी के शक में 11 साल के बच्चे को स्कूल मालिक ने बंधक बनाकर पीटा

चोरी के शक में 11 साल के बच्चे को स्कूल मालिक ने बंधक बनाकर पीटा
पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से दर्ज कराई है

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में एक 11 साल के बच्चे को चोरी के शक में एक स्कूल मलिक ने अपने सहयोगियों के साथ स्कूल में करीब 2 घंटे तक बंधक बनाकर उसकी पिटाई की। उसके पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से दर्ज कराई है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सोरखा गांव में चोरी के शक में 11 साल के बच्चे को दो घंटे तक बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता ने एक स्कूल के मालिक और उसके साथियों पर बंधक बनाकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सेक्टर-113 थाने में शिकायत की। घटना के बाद से बच्चा सहमा हुआ है।

बुलंदशहर निवासी पवन कुमार ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ सोरखा में रह रहा है। दीपावली के मौके पर वह बुलंदशहर गया था। घर पर पत्नी और उनका 11 साल का बेटा था। सोमवार को पवन की गाय कहीं चली गई। पवन का बेटा कृष्ण पैदल ही गांव में गाय की तलाश कर रहा था।

आरोप है कि इस दौरान पास के लवली पब्लिक स्कूल के मालिक और उसके साथी ने कृष्ण को चोरी के शक में बंधक बना लिया और करीब दो घंटे तक उसके साथ मारपीट की। बच्चे के शरीर पर पिटाई करने के निशान भी हैं। स्कूल मालिक को पड़ोसियों ने बताया कि यह बच्चा चोरी नहीं कर सकता है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक इसके बाद स्कूल मालिक ने बच्चे से उनका नंबर लिया और कॉल कर परिजनों को स्कूल बुलाया। घर पर नहीं होने की वजह से बच्चे को लेने के लिए उनकी पत्नी पहुंची। जिसे बच्चे ने आपबीती बताई। पड़ोसियों ने भी इस बारे में गवाही दी। इसके बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी गई। एसीपी सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके निर्देश दे दिए गए हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Nov 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story