हैदराबाद में श्रृद्धा वाल्कर जैसा दिल दहलाने वाला हत्याकांड! पहले हत्या फिर स्टोन कटर से किए प्रेमिका के शरीर के टुकड़े

हैदराबाद में श्रृद्धा वाल्कर जैसा दिल दहलाने वाला हत्याकांड! पहले हत्या फिर स्टोन कटर से किए प्रेमिका के शरीर के टुकड़े
  • पैसों को लेकर विवाद
  • शरीर के अंगो को काटकर फ्रिज में रखा
  • पुलिस मुसी नदी के किनारे एक कटा सिर मिलने की सूचना मिली

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड जैसी घटना हैदराबाद में भी दोहराई गई है। यहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करके उसके शव को पत्थर काटने वाली मशीन से टुकड़ों में काटकर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया। हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी शख्स ने प्रेमिका के हाथ-पैर काटकर अपने घर के रेफ्रिजरेटर में रखे थे ताकि उनसे दुर्गंध न आए। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान बी चंद्र मोहन के रूप में हुई है।

ऐसे हुआ खुलासा

जानकारी के मुताबिक हैदराबाद पुलिस को बीती 17 मई को शहर की मुसी नदी के किनारे एक कटा सिर मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। दरअसल, 48 साल के आरोपी चंद्र मोहन के 55 साल की अनुराधा रेड्डी के साथ पिछले 15 साल से अवैध संबंध थे। पति से तलाक लेकर अनुराधा चंद्र मोहन के घर में उसके साथ रहती थी।

अनुराधा पिछले 5 सालों से ब्याज पर पैसा देने का व्यापार करती थी। आरोपी चंद्रमोहन ने भी उससे 7 लाख रूपये बिजनेस करने के लिए उधार लिए थे। लेकिन काफी समय तक न लौटाने की वजह से दोनों के बीच विवाद पैदा हो गया। जब अनुराधा ने आरोपी पर पैसा वापस करने का दबाव बनाया तो दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की योजना बना ली। 12 मई को दोनों के बीच पैसों को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ, जिसमें आरोपी ने अनुराधा पर चाकू से लगातार वार किए जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्थर काटने वाली मशीन से किए शरीर के टुकड़े

मर्डर करने के बाद आरोपी ने मृतका के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शव के टुकड़े करने की योजना बनाई। वह बाजार से पत्थर काटने वाली मशीन खरीद कर लाया। उसने सिर को मशीन से काटकर धड़ से अलग कर दिया और हाथ-पैर व अन्य अंगों को काटकर फ्रिज में रख दिए।

15 मई आरोपी ने मृतका के कटे हुए सिर को एक काले कलर की पॉलीथिन में डालकर मूसी नदी के किनारे फेंक दिया। इसके बाद उसने बाजार से इत्र, डेटॉल, अगरबत्ती और कपूर खरीदा। वह इन्हें घर में रखे मृतका के शरीर के बाकी अंगो पर नियमित रूप से छिड़कने लगा। ताकि उनसे बदबू न आए। इसके अलावा उसने बॉडी डिस्पोज करने के लिए ऑनलाइन वीडियो भी देखे।

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, इस दौरान आरोपी ने मृतका के परिचितों को उसके मोबाइल से लगातार मैसेज भी भेजे जिससे उनको यह यकीन हो सके कि जीवित है और काम के सिलसिले में शहर से बाहर है।

इस बीच 17 मई को मुसी नदी के किनारे स्थित अफजल नगर कम्युनिटी हॉल के सामने कूड़ा फेंकने की जगह पर सफाई कर्मचारी को एक अज्ञात महिला का सिर मिला। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया और जांच शुरु की।

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग के साथ अन्य जांच कर आरोपी की पहचान की। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार, उसने आरोपी के घर से बरामद मृतका के शरीर के अंगो को उसके घर से बरामद कर लिया है और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Created On :   25 May 2023 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story