यूपी में महिला ने लगाया रेप, नाबालिग बेटी के शोषण और जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

  • धर्म परिवर्तन का मामला
  • 12 साल की बेटी के साथ छेड़छाड़
  • आरोपियों के आवासों पर छापेमारी
डिजिटल डेस्क, बरेली। बरेली जिले के बारादरी इलाके में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप हुआ और उसकी 12 साल की बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई। महिला ने कहा कि अब उन धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है। महिला ने शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें उसने कहा है कि तीन महीने पहले इरम सैफी नाम की महिला से उसकी दोस्ती हो गयी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के घर आने-जाने लगे।

पुलिस अधीक्षक (शहर) राहुल भाटी ने रविवार को बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आगे कहा कि सैफी एक समुदाय विशेष के लोगों को अपने घर लायी और कथित तौर पर उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। उसने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे ब्लैकमेल किया। सैफी का भाई बबलू सैफी भी कई बार महिला के घर गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने उसकी 12 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ की और उसके साथ बलात्कार करने की भी कोशिश की। पिछले हफ्ते सैफी ने महिला और उसकी बेटी को अपने घर बुलाया जहां एक मौलवी की मौजूदगी में उसके पिता ने मां-बेटी पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला।

महिला के विरोध करने पर आरोपी ने महिला और उसकी बेटी की पिटाई कर दी। पुलिस ने अज्ञात मौलवी, इरम सैफी, बबलू सैफी और एक अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और उत्तर प्रदेश के गैरकानूनी धर्म परिवर्तन निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों और उसके रिश्तेदारों के आवासों पर छापेमारी की गई लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story