आयरा-नूपुर वेडिंग: कोर्ट मैरिज करने के बाद आमिर खान की लाडली ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी, देखें वीडियो

कोर्ट मैरिज करने के बाद आमिर खान की लाडली ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी, देखें वीडियो
  • कोर्ट मैरिज के बाद क्रिश्चियन रीति रिवाज से रचाई शादी
  • उदयपुर में हुई शादी
  • वीडियो और फोटोज हो रहे वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे ने कोर्ट मैरिज के बाद अब क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचा ली है। दोनों की यह ग्रेंड वेडिंग राजस्थान के उदयपुर में सम्पन्न हुई। सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें व्हाइट गाउन पहने आयरा काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

इस दौरान शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आयरा और नूपुर के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में न्यूली वेड कपल एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस भी करते हुए दिख रहे हैं।

क्रिश्यचियन रीति-रिवाजों से हुई शादी

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने उदयपुर में क्रिश्यचियन रीति-रिवाजों से शादी की है। सोशल मीडिया पर वायरल शादी की फोटोज और वीडियोज में ये स्टार कपल क्रिश्यचियन स्टाइल में कपड़े पहने हुए नजर आया। आयरा के लुक की बात करें तो व्हाइट गाउन के साथ उन्होंने अपना लुक मैचिंग ज्वेलरी और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया। वहीं नूपुर ने इस दौरान बेज कलर का थ्री पीस सूट पहना था। वायरल हो रहे वीडियो में कपल को एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए वेडिंग वेन्यू पर एंट्री करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वहां मौजूद परिवार और करीबी दोस्त उनपर फूलों की बारिश करते नजर आ रहे हैं।

संगीत सेरेमनी में जमकर हुआ धमाल

इससे पहले आयरा और नूपुर के संगीत सेरेमनी की फोटोज भी वायरल हुईं थी। जिसमें आयरा और नूपुर के साथ-साथ आमिर खान और फैमिली के बाकी लोग भी खूब धमाल मचाते हुए नजर आए। ये तस्वीरें भी अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं आयरा के लुक की बात करें तो वो हैवी लहंगे में दिखाई दी थी। बता दें आयरा और नूपुर की शादी में खेल और इंटरटेनमेंट जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। फेमस बेडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी अपने पति के विष्णु विशाल के साथ इस खास मौके का हिस्सा बनीं। उन्होंने कपल के संगीत की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान और उनके दोनों बेटे भी पोज देते हुए नजर आए।

Created On :   10 Jan 2024 7:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story