इरा खान शादी: महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से हो रही आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी, हल्दी की रस्म में इस लुक में नजर आईं किरण राव

महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से हो रही आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी, हल्दी की रस्म में इस लुक में नजर आईं किरण राव
  • महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से हो रही इरा खान की शादी
  • शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए शुरू
  • महाराष्ट्रीयन लुक में सजी दिखीं रीना दत्ता और किरण राव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्स आमिर खान के घर जल्द ही शहनाइयां बजने वाली हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। पिछले साल नूपुर ने इरा को बड़े ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों ने इटली में सगाई कर ली थी। फिर इसके बाद आमिर खान ने मुंबई में इंगेजमेंट पार्टी होस्ट की थी। अब इरा की शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है। इरा खान और नूपुर की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत भी हो गई है।

यह भी पढ़े -मुंबई में होगी इरा खान, नुपुर शिखरे की शादी, जयपुर में रखा गया रिसेप्शन

इरा खान की शादी की रस्में हुईं शुरू

आज से कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, जहां आमिर खान की पूरी फैमिली एक जुट होकर शादी की सभी रस्मों की तैयारियों में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर फैमली की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। आज इरा की हल्दी सेरेमनी रखी गई।

यह भी पढ़े -नूपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधेगी अमिर खान की लाडली इरा खान ! जानिए वेन्यू से लेकर रिसेप्शन तक हर अपडेट

एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव दोनों आई नजर

बेटी की शादी के लिए आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ्स किरण राव और रीना दत्ता भी एक साथ नजर आईं। वायरल हो रहे इन वीडियोज में देखा जा सकता है कि किरण राव गाड़ी से सामान निकालती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सभी लोग महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आ रहे हैं। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि, इरा खान और नूपुर शिखरे महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज से शादी कर रहे हैं।

कपल कल (बुधवार) करेगा कोर्ट मैरिज

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता भी ग्रीन कलर की साड़ी में घर से बाहर निकलती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपने होने वाले दामाद नूपुर के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इस दौरान आमिर खान नजर नहीं आए। बात दें कि, कल 3 जनवरी को कपल कोर्ट मैरिज करने वाला हैं। वहीं शादी के बाद आमिर खान मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे, जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी।

यह भी पढ़े -चेन्नई बाढ़ से आमिर खान और विष्णु विशाल के रेस्क्यू के बाद हालचाल लेने पहुंचे सुपरस्टार अजित कुमार


Created On :   2 Jan 2024 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story