अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'चंदू चैंपियन' का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, लंगोट पहने दौड़ लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन

फिल्म चंदू चैंपियन का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, लंगोट पहने दौड़ लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन
  • फिल्म 'चंदू चैंपियन' का शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज
  • लंगोट पहने दौड़ लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन
  • रियल लाइफ पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अबतक के करियर में कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, एक्शन और थ्रिलर जैसे सभी जॉनर की फिल्में कर ली हैं और हर अवतार में फैंस को अपना दिवाना बनाया है। इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि अनाउंसमेंट के बाद से ही इस फिल्म के लिए हाइप बननी शुरु हो गई थी। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज और उससे जुड़े अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्ट आज रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में कार्तिक एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े -जल्द ही आने वाला है कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर, एक्टर ने दिखाई झलक

'चंदू चैंपियन' का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर फिल्म के नाम के अनुसार लोगों की उम्मीद से एक दम अलग है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन एक रेसलर के लुक में दिख रहे हैं उन्होंने लाल रंगा लंगोट पहना हुआ है और वे जी जान लगाते हुए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन फर्स्ट लुक में बेहद कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं। पोस्टर में कार्तिक का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन भी साफ ​​नजर आ रहा है। इस पोस्टर पर लिखा है, "एक आदमी जिसने सरेंडर करने से इनकार कर दिया" कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और खास फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बेहद एक्साइटेड और प्राउड हैं।”

यह भी पढ़े -'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के एंट्री सॉन्ग पर 1000 डांसर्स मचाएंगे धमाल

रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म चंदू चैंपियन युद्ध नायक और स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के पहले पैरालंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है। मुरलीकांत पेटकर भारतीय सेना में इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल इंजीनियर्स कोर में क्राफ्ट्समैन रैंक के जवान थे। 1965 में पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध के दौरान उन्हें गोली लगी थी और घाव के कारण वह विकलांग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश का नाम ऊंचा किया था। उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी स्पर्धा में 37.33 सेकंड का विश्व रिकॉर्ड बनाया और गोल्ड मेडल हासिल किया। इसके लिए मुरलीकांत पेटकर को 2018 में पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजा गया।

यह भी पढ़े -फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, विद्या बालन से लेकर मृणाल ठाकुर तक ने लुटी लाइम लाइट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बताते चलें कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। वह अपनी फिल्म 'न्यूयॉर्क', एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Created On :   15 May 2024 7:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story