सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: बेबी बॉय की मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, क्यूट अंदाज में चचेरी बहन ने रिवील किया जेंडर

बेबी बॉय की मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे, क्यूट अंदाज में चचेरी बहन ने रिवील किया जेंडर
  • बेबी बॉय की मौसी बनने वाली हैं अनन्या पांडे
  • इस क्यूट अंदाज में चचेरी बहन ने रिवील किया जेंडर
  • सफेद कपड़े में केक काटते हुए नजर आए कपल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे ने कुछ दिन पहले ही अपने मां बनने की खबर सोशल पर दी थी। अब, जल्द ही वह अपने पति इवोर मैक्रे के साथ बेबी का वेलकम करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने जेंडर रिवील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अलाना पांडे केक काट कर जेंडर रिवील कर रही हैं। उन्होंने जो केक काटा उससे ब्लू क्रीम निकली। जो इस बात का साइन है कि अलाना पांडे बेबी बॉय की मम्मी बनने जा रही हैं और अनन्या पांडे बेबी बॉय की मौसी बनेंगी।

अलाना ने किया अपने बेबी का जेंडर रिवील

अलाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जेंडर रिवील वीडियो पोस्ट किया है। अलाना पांडे अपने पति इवोर मैक्रे के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं, और वहां पर जेंडर की जांच कराना इलीगल नहीं है। बल्कि अमेरिका में जेंडर रिवील एक खास इवेंट की तरह सेलिब्रेट किया जाता है। अलाना पांडे और उनके पति इवोर मैक्रे भी इसी इवेंट का हिस्सा बने। कपल ने इस पल को यादगार बनाने के लिए जेंडर रिवील फोटोशूट कराया, जिसमें कपल ऑल-व्हाइट कैजुअल आउटफिट में नजर आया।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड सितारों का लैक्मे फैशन वीक में जलबा, माधुरी-मलाइका से लेकर सारा-अनन्या तक रैंप पर नजर आए ये सेलेब्स

केक और डेकोरेशन थीम

वीडियो में, हम अलाना और इवोर को एक गार्डन में बैंच के पास बैठे हुए देख सकते हैं, जिस पर 'बेबी' लिखा हुआ है और एक हार्ट शेप के केक को खूबसूरती से सजाया गया है। आसपास कैंडल, बैलून, पेस्टल फूल और टेडी बियर भी नजर आ रहे हैं। कपल ने जेंडर रिवील करने के लिए पूरी थीम वाईट और ब्लू कलर की रखी थी। कपल ने जेंडर का खुलासा करने के लिए केट काटा और अंदर से ब्लू कलर की क्रीम निकली जिसको देखकर अलाना इमोशनल हो गईं।

यह भी पढ़े -जयपुर की महारानी गायत्री देवी का किरदार निभाना चाहती हैं अनन्या पांडे

अलाना पांडे प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट

28 फरवरी, 2024 को, अलाना पांडे ने अपनी पहली प्रेगनेंसी की एनाउंसमेंट की और इस खबर से सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की जिसमें अलाना और उनके पति इवोर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आए। अलाना ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट की कुछ फोटोज भी शेयर की, जिनमें उनके आने वाले बेबी की पहली झलक थी। उनके फ्लोरल-प्रिंटेड कट-आउट लुक ने लोगों को काफी ज्यादा अट्रैक्ट किया है। साथ ही, अलाना के बेबी बंप और इवोर के प्यार करने के अंदाज ने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड पर चढ़ा वेलेंटाइन डे का रंग, अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक ने खास अंदाज में किया प्यार का इजहार

मां बनने के साथ प्रोफेशन पर भी ध्यान

मां बनना हर लड़की के लिए बहुत ही खास होता हैं, और इसी खास दौर से इस वक्त अलाना पांडे भी गुजर रहीं हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस अलाना, मां बनने के साथ ही अपनी जिम्मेदारियां भी निभा रही हैं। साथ ही अमेज़ॅन प्राइम के शो, 'द ट्राइब' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रही है।


Created On :   21 March 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story