प्राण-प्रतिष्ठा निमंत्रण: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मिला राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, ये सितारे भी बनेंगे ऐतिहासिक दिन का हिस्सा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मिला राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण, ये सितारे भी बनेंगे ऐतिहासिक दिन का हिस्सा
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मिला राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण
  • सितारे भी होंगे इस ऐतिहासिक दिन पर शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राम की धरती अयोध्या बहुत से मायनों में खास है। इस शहर की खास बात है कि इस शहर में रहने वाले ही नहीं बल्कि हर भारतीय के मन में इस शहर के प्रति एक आस्था और लगाव है। कई सालों के इंतजार के बाद अब अयोध्या में भगवान राम का आगमन होने जा रहा है। ये हर राम भक्त के लिए बड़ा और एतिहासिक दिन होने वाला है। अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है। इस खास दिन पर अयोध्या पहुंचने के लिए कई सितारों को निमंत्रण मिला है जिसमें अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम भी जुड़ गया है। दोनों की एक फोटो सामने आई है जिसमें कपल इंवीटेशन कार्ड लिए पोज देता दिख रहा है।

सोशल मीडियो पर वायरल हो रही तस्वीर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर का अलारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं, माथे पर बिंदी लगा, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ वे काफी सिंपल और खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं विराट कोहली डेनिम शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। कपल को हाथ में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कॉर्ड लिए कैमरे के लिए पोज करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े -सचिन के रिकॉर्ड को पार करते ही स्टैंड्स से विराट को आया स्पेशल प्यार, देखिए वीडियो

इन सितारों को भी मिला न्योता

बता दें कि इससे पहले कई दूसरे सितारों को भी राम मंदिर के उद्धाटन समारोह का निमंत्रण मिल चुका है। हाल ही में सिंगर आशा भोसले को भी न्योता मिला था। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अरुण गोविल और अजय देवगन को भी समारोह में शिरकत करने के लिए कार्ड मिला है। वहीं साउथ के कई सुपरस्टार्स को भी प्राण प्रतिष्ठा का बुलावा भेजा गया है। इनमें रजनीकांत, चिरंजीवी, यश, मोहनलाल और ऋषभ शेट्टी का नाम भी शामिल है।

यह भी पढ़े -अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी हुई कंफर्म ! वायरल वीडियो में पहली बार साफ दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप, फैंस कर रहे ऐसे रिएक्ट

23 जनवरी से आम लोग कर सकेंगे दर्शन

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का मुख्य समारोह 22 जनवरी को रखा गया है। इससे पहले की रस्में आज 16 जनवरी से शुरू हो गई हैं। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी की मानें तो राम मंदिर के द्वार 23 जनवरी से आम लोगों के दर्शन के लिए खुल जाएंगे। ये दिन हर भारतवासी के लिए बेहद ही खास होने वाला है। हर कोई इस दिन का साक्षी बनना चाहता है।

यह भी पढ़े -दूसरे बच्चे के बाद एक्टिंग से अलविदा कह देंगी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ! वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

Created On :   16 Jan 2024 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story