अरबाज ने जावेद अख्तर और सलमान के साथ पिता सलीम खान की अनदेखी तस्वीरें की शेयर

अरबाज ने जावेद अख्तर और सलमान के साथ पिता सलीम खान की अनदेखी तस्वीरें की शेयर
Arbaaz khan Salim khan .(photo:instagram)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को बधाई देने के लिए अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने सलीम खान की कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

तस्वीरों में उनके सुपरस्टार-भाई सलमान खान, उनकी मां सलमा खान और सलीम खान के पूर्व सह-लेखक जावेद अख्तर, हेलेन, अलवीरा खान, अर्पिता खान और सोहेल खान भी हैं।

अरबाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा किया और कैप्शन में लिखा: डैडी

सलीम खान एक अनुभवी लेखक हैं। जावेद अख्तर के साथ उनकी जोड़ी को इस जोड़ी को सलीम-जावेद के नाम से जाना जाता था। उन्होंने डॉन, शोले, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ताना, यादों की बारात, जंजीर, दीवार, सीता और गीता, मिस्टर इंडिया जैसे फिल्मों के लिए लिखा।

अरबाज ने 1996 में दरार से अभिनय की शुरूआत की। बाद में उन्हें प्यार किया तो डरना क्या, गर्व: प्राइड एंड ऑनर, दबंग, शूटआउट एट लोखंडवाला, हैलो ब्रदर, हलचल और लवयात्री जैसी कई फिल्मों में देखा गया।

-आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story