आयुष्मान खुराना ने स्पेशल ओलंपिक भारत एथलीटों को दिया खास मैसेज

आयुष्मान खुराना ने स्पेशल ओलंपिक भारत एथलीटों को दिया खास मैसेज
Ayushmann Khurrana shares special message for Special Olympics Bharat Athletes ahead of Berlin Games 2023
अपना समर्थन दिखाने के लिए कमर कसा
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पेशल ओलंपिक भारत ने जर्मनी के बर्लिन में 17 से 25 जून के बीच होने वाले स्पेशल ओलंपिक वल्र्ड समर गेम्स से पहले एथलीटों की तैयारी को तेज कर दिया है। भारत 198 एथलीटों और भागीदारों के साथ 57 कोच के साथ 280 मजबूत दल भेज रहा है, जो प्रतिष्ठित आयोजन में 16 खेल विषयों में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

बर्लिन गेम्स के लिए बस एक महीने से अधिक का समय बचा है, राष्ट्र एथलीटों को बधाई देने और उन्हें अपना समर्थन दिखाने के लिए कमर कस रहा है। भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता और निर्माता आयुष्मान खुराना ने भी भारतीय दल के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक स्पेशल मैसेज साझा किया। खुराना ने कहा कि स्पेशल ओलंपिक भारत के एथलीट सभी के लिए प्रेरणा हैं और उन्होंने आगामी प्रतियोगिता के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

आयुष्मान ने कहा, मेरे प्रोफेशन के कारण, मुझे कुछ अद्भुत व्यक्तित्वों से मिलने का अवसर मिला है जिन्होंने अपने जीवन में ²ढ़ संकल्प और जबरदस्त इच्छा शक्ति दिखाई है और यह साबित किया है कि मनुष्य के पास महानता प्राप्त करने की असीमित क्षमताएं हैं। ये जादुई व्यक्तित्व सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं। उन्होंने कहा, स्पेशल ओलंपिक भारत टीम इसका एक प्रमुख उदाहरण है।

मैं बर्लिन, जर्मनी में होने वाले आगामी ओलंपिक वल्र्ड समर गेम्स के लिए स्पेशल ओलंपिक भारत टीम के सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मुझे विश्वास है कि हमारे सभी एथलीट देश को गौरवान्वित करेंगे। मैं पूरी ताकत के साथ उनका समर्थन कर रहा हूं और लगातार उनका हौसला बढ़ाता रहूंगा। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हमारे एथलीटों को समर्थन दिखाने के लिए मेरे साथ जुड़ें। कम ऑन इंडिया, जय हिंद। इसके जवाब में स्पेशल ओलंपिक भारत की चेयरपर्सन डॉ. मल्लिका नड्डा ने लिखा, हमारे स्पेशल ओलंपिक भारत स्पेशल एथलीट्स के लिए आपके उत्साहजनक शब्दों के लिए धन्यवाद।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 May 2023 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story