टीजर वॉर्निंग: अपकमिंग फिल्म एलएसडी 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर ने दर्शकों को दी वॉर्निंग कहा-'फैमिली के साथ मत देखना'

अपकमिंग फिल्म एलएसडी 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर ने दर्शकों को दी वॉर्निंग कहा-फैमिली के साथ मत देखना
  • फिल्म एलएसडी 2 के टीजर रिलीज से पहले वार्निंग
  • डायरेक्टर ने दर्शकों को दी वॉर्निंग 'फैमिली के साथ मत देखना'
  • इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2010 में रिलीज हुई बोल्ड फिल्म एलएसडी ( लव सेक्स और धोखा) ने सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया था। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरूचा लीड रोल में थी। अब मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की सीक्लव फिल्म एलएसडी 2 लेकर आ रहे है। इस फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही रिलीज कर दिया गया है। वहीं अब फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है जिसकी जानकारी डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने सोशल मीडिया पर दी है। इसी के साथ डायरेक्टर ने टीजर रिलीज से पहले दर्शकों को वॉर्निंग भी दी है और फिल्म को फैमली के साथ देखने के लिए मना भी किया है।

दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग

दिबाकर बनर्जी ने टीजर रिलीज से पहले इंस्टाग्राम पर फैंस को फिल्म से रिलेटेड वॉर्निंग दी है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट मे दिबाकर ने लिखा है- एलएसडी 2 के नेक्स्ट वीडियो के कंटेंट को लेकर पहले से ही लोगों को वॉर्निंग दे रहा हूं। अपने इस पोस्ट के आगे दूसरी लाइन में उन्होंने लिखा- आज की जेनरेशन की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए ये फिल्म बनाई गई है। इसी वीडियो पोस्ट में उन्होंने कहा- 'फिल्म के कुछ सीन्स को देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे'। इसी के साथ उन्होंने कहा -'जिसको इस फिल्म मे इंट्रेस्ट आ रहा है इसे वो ही देखने जाएं। जो लोग फिल्म के कंटेट में इंट्रेस्टेड नहीं है वो न जाए'।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड में डेब्यू करेगी उर्फी जावेद, साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म के दूसरे पार्ट में निभाएंगी अहम किरदार

वीडियो में कही ये बात

अपने वीडियो में दिबाकर ने कहा - 'इस फिल्म में वो ही सब दिखाया गया है जो सच है। अब एलएसडी जैसी फिल्म बनाएं और सच न लिखें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है'। हमने फिल्म में वही दिखाया है जो हमारे आस पास हो रहा है। जो एलएसडी 1 में दिखाया वहीं एलएसडी 2 में भी दिखाया है। लेकिन आज कल जमाना ऐसा हो गया है कि, सच को मानने की वजह सच को अंदेखा करने का फैशन बढ़ गया है। अगर आप इस फैशन में हैं तो आपको में ये डिसक्लेमर दे सकता हूं कि, आप इस फिल्म का ट्रेलर या टीजर मत देखो।

यह भी पढ़े -अनूप जलोटा और उर्फी जावेद ने लिया 'मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे' शो का आनंद

फैमिली के साथ न देखें फिल्म

इतना ही नहीं अपने वीडियो में दिबाकर बनर्जी ने व्यूवर्स को पहले ही बता दिया है कि इस फिल्म को आप अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ देखने जा सकते हैं। लेकिन गलती से भी इस फिल्म को अपनी फैमिली के साथ देखने मत जाइएगा। बता दें एकता कपूर की ये फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की कास्ट को लेकर अब तक किसी तरीके की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। खबरों की मानें तो उर्फी जावेद और निमृत कौर अहलूवालिया फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े -उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, हिंदू धर्म को अपमानित करने का लगा आरोप

Created On :   1 April 2024 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story