सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी ने इस मेकअप आर्टिस्ट से रचाई शादी? इंविटेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी ने इस मेकअप आर्टिस्ट से रचाई शादी? इंविटेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी ने इस मेकअप आर्टिस्ट से रचाई शादी?
  • इंविटेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • मुनव्वर ने 10-12 दिन पहले की शादी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुनव्वर फारूकी जो बिग बॉस 17 के बाद से ही फैंस के बीच काफी फेमस हो गए हैं। हाल ही में तबीयत खराब होने की वजह से चर्चा में थे। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि उनकी ज्यादा तबियत खराब होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन बाद में उनकी हालत अच्छी बताई गई। अब, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबरें हैं कि, स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं ये दावा भी किया जा रहा है कि, हिना खान समेत कुछ सितारें इस शादी में शिरकत करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े -'कैसे मुझे तुम मिल गए' में मेरे किरदार को दर्शक रखेंगे सालों तक याद किशोरी शहाणे

फैंस को दिया झटका

मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया सेंसेशन और फेमस स्टैंड अप कॉमेडियन हैं। मुनव्वर 'बिग बॉस 17' में अपनी जीत के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गए हैं। शो के दौरान मुनव्वर ने काफी ज्यादा उतार-चढाव देखें हैं, और उनकी लव लाइफ को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट ने मुनव्वर के फैंस को फिर से हैरान कर दिया है, जिससे उनकी पर्सनल लाइफ फिर से चर्चा में आ गई है। ऐसा कहा जा रहा है की मुनव्वर ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है।

10 से 12 दिन पहले की शादी

खबरों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि, मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है। खबरें बताती है कि, मुनव्वर ने 10 से 12 दिन पहले ही शादी कर ली थी। इनके शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर इंविटेशन की एक फोटो वायरल है, जिसमें लड़के और लड़की के नाम के पहले अक्षर M लिखे हैं। इस फोटो को मुनव्वर की शादी का फोटो बताया जा रहा।

यह भी पढ़े -'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का इमोशनल ड्रामा दर्शकों को पसंद आता है रोहित पुरोहित

इस मेकअप आर्टिस्ट से की शादी

मुनव्वर फारूकी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि मुनव्वर ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। यह शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में हुई थी। मुनव्वर ने अपनी शादी की कोई फोटो पोस्ट नहीं की है क्योंकि वह इसे प्राइवेट रखना चाहते थे। उन्होंने महजबीन कोटवाला नाम की एक मेकअप आर्टिस्ट से शादी की है।

हिना खान भी शादी में हुईं थी शामिल

ऐसा कहा जा रहा है कि मुनव्वर की शादी में हिना खान भी शामिल हुईं थीं। बता दें कि, हिना और मुनव्वर काफी अच्छी फ्रैंड हैं। लगभग दो महीने पहले ही हिना खान और मुनव्वर फारूकी ने म्यूजिकल एलबम भी शूट किया था। इसके अलावा, हिना ने कुछ दिन पहले अपनी एक सेल्फी भी शेयर की थी, जिसमें बैकग्राउंड में 'मेरे यार की शादी है' गाना बज रहा था।

यह भी पढ़े -बेहद कंफर्टेबल होती है साड़ी, कुछ ही मिनटों में पहनी जा सकती है जूही परमार

Created On :   27 May 2024 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story