अपकमिंग फिल्म: दिशा पाटनी ने प्रभास के साथ शेयर की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की शूटिंग की तस्वीरें, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दिशा पाटनी ने प्रभास के साथ शेयर की फिल्म कल्कि 2898 एडी की शूटिंग की तस्वीरें, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
  • दिशा पाटनी ने शेयर की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की शूटिंग की तस्वीरें
  • इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेडेट फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है लेकिन इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा कई बड़े सुपरस्टार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों इटली में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से कुछ सीन्स शेयर किए हैं, जो खूब चर्चा में बने हुए हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

यह भी पढ़े -गौरव वल्लभ का कांग्रेस से इस्तीफा, कहा - सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता

कड़ाके की ठंड में दिशा पटानी ने की शूटिंग

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से दिशा को खराब मौसम में समुंद्र किनारे शूटिंग कर रही है। कड़ाके की ठंड दिशा ने एक कम्बल लपेटा हुआ और उनके साथ फिल्म की क्रू भी नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य फोटो में दिशा अपने को-स्टार प्रभास के साथ प्यारी सी सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा है कि 'इटली फोटो डम्प, कल्कि 2898। बहुत ठंड थी। इस फिल्म में दिशा पहली बार प्रभास के साथ नजर आने वाली है। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सूर्या की फिल्म 'कांगुवा' और कॉमिक-कैपर 'वेलकम टू द जंगल' में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े -जामनगर खेल महोत्सव में शामिल हुई दिशा पाटनी; फाइनल मैच ओखामंडल द्वारकेश एलेवन ने जीता

बीते साल हुआ था टीजर रिलीज

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) 2023 में 'दिस इज प्रोजेक्ट के: फर्स्ट ग्लिम्प्स ऑफ इंडियाज माइथो-साइंस-फाई एपिक' टाइटल से इसका टीजर जारी किया था। टीजर वीडियो में कुछ लाइन भी देखने को मिली हैं, जिसमें लिखा है, 'जब दुनिया पर अंधकार छा जाएगा, तो एक ताकत पैदा होगी। अंत अब शुरू होता है।' टीजर में दीपिका की भी एक झलक देखने को मिलती है। दीपिका का किरदार फिल्म एक सैनिक का है। जबकि प्रभास का किरदार एक बहादुर योद्धा के रूप में दिखाई देता है, जो अपनी दुनिया को बचाने के लिए मौके पर पहुंचता है। टीजर में अमिताभ का लुक सबसे इंप्रेसिव लगा। टीजर में उनके पूरे फेस पर पट्टियां बंधी हुई है और सिर्फ उनकी आंखे ही दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े -आसमान में रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का पोस्टर, टीजर की रिलीज डेट भी आई सामने

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के जरिए प्रभास और दीपिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान और नानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा सदी के महानायक अभिताभ बच्चन और साउथ के लीजेंड्री हीरो कमल हसन भी फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर नाग अश्विन इसके डायरेक्टर हैं। वहीं वैजयंती मूवीज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। खबरों के अनुसार इस बिग बजट फिल्म को 9 मई 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Created On :   6 April 2024 6:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story