अपकमिंग फिल्म: आसमान में रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का पोस्टर, टीजर की रिलीज डेट भी आई सामने

आसमान में रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का पोस्टर, टीजर की रिलीज डेट भी आई सामने
  • आसमान में रिलीज हुआ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' का पोस्टर
  • टीजर रिलीज की डेट भी आई सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। फिल्म शेरशाह में एक्टर के काम की जमकर तारिफ हुई थी। सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म मिशन मजनूं में देखा गया था। फिल्म में एक्टर के अपोजिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आईं थी। इसके बाद से फैंस सिद्धार्थ की अपकमिंग फिल्म योद्धा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चार बार इस फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा चुका है। लेकिन अब फाइनली मेकर्स ने अनोखे अंदाज में फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया इसी के साथ टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

आसमान में लहराया 'योद्धा' का पोस्टर

इसका एक वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाफंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरफ से आसमान में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। बता दें कि फिल्म का पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में लॉन्च किया गया है। वीडियों में देख सकते हैं कि, कुछ लोग पोस्टर को लेकर प्लेन के अंदर जाते हैं और फिर पोस्टर को लेकर प्लेन से छलांग मारते हैं। इसके बाद पोस्टर खुलता है और फिल्म के हीरो का लुक सामने आता है। बता दें कि हिंदी सिनेमा में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का पोस्टर इतनी उचाई से लॉन्च किया गया हो।

यह भी पढ़े -सिद्धार्थ और कियारा ने दिल्ली में सेलिब्रेट की अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

वहीं इस नए पोस्टर के साथ एक्टर ने फिल्म के टीजर की अनाउंसमेंट भी कर दी है। 19 फरवरी को फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा। वहीं सिद्धार्थ का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि 13 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -आईएएनएस रिव्यू: कॉप यूनिवर्स का अलग शेड प्रदर्शित करती है 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म योद्धा की बात करें तो इसे पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर, शशांक खैतान, अपूर्वा मेहता ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। ये एक एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़े -राघव-परिणीति से लेकर कियारा-आडवाणी तक, शादी के बाद पहली बार साथ में लोहड़ी सेलिब्रेट करेंगे बॉलीवुड के ये कपल

Created On :   15 Feb 2024 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story