बिग बॉस ऑटीटी 2 में हुआ डबल एलिमिनेशन, बाहर हुए दो कंटेस्टेंट्स क्या यूट्यूबर्स की अनबन के बीच पूजा भट्ट मारेंगी बाजी?

बिग बॉस ऑटीटी 2 में हुआ डबल एलिमिनेशन, बाहर हुए दो कंटेस्टेंट्स क्या यूट्यूबर्स की अनबन के बीच पूजा भट्ट मारेंगी बाजी?
  • बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से दो कंटेस्टेंट्स हुए बेघर
  • बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फिनाले को सात दिन बाकी
  • यूट्यूबर्स की अनबन के बीच पूजा भट्ट मारेंगी बाजी?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका पहला सीजन साल 2021 में ऑन एयर हुआ था। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' इस समय अपने लास्ट स्टेज पर चल रहा है। फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। इस शो को एक हफ्ते बाद यानी 14 अगस्त को अपना विजेता मिल जाएगा। इस विकेंड पर शो से दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता साफ हो गया। अब जहां सभी कंटेस्टेंट्स की नजर ट्रॉफी जीतने पर होगी, ऐसे में इस हफ्ते फैंस को डबल मजा आने वाला है। एक तरफ शो के यूट्यूबर्स के बीच जंग छिड़ी है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी किसी से कम नहीं हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर हुए दो कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस ओटीटी 2' फिनाले वीक से पहले दो कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं। बेघर होने वाले दो कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव और जाद हदीद हैं। इसका मतलब यह है कि शो में अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' ट्रॉफी के लिए अंतिम दावेदार बचे हैं। चमचमाती ट्रॉफी और खिताब के लिए बेबिका धुर्वे, पूजा भट्ट, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी और एल्विश यादव आखिरी दावेदार हैं।

दोनों कंटेस्टेंट्स ने बटोरी सुर्खियां

जाद हदीद कई वजह से सुर्खियों में रहे। बेबिका के साथ उनकी तीखी लड़ाई इस सीजन की सबसे चर्चित चीजों में से एक थी, यहां तक कि जिया शंकर के साथ उनका बेटी वाला रिलेशन भी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में था। इसके अलावा, आकांक्षा पुरी के साथ उनका लिप किस भी सबसे लंबे समय तक खबर बना रहा। इसके अलावा अविनाश सचदेव की बात करें तो, कई लोगों को शुरुआत में उनसे काफी उम्मीदें थीं, क्योंकि उनके साथ घर में एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी थीं। लेकिन पलक शूरुआती हफ्ते में ही बाहर हो गई और वोट की कमी की वजह से अविनाश को भी घर छोड़ कर जाना पड़ा।

यूट्यूबर्स की अनबन में पूजा भट्ट मारेंगी बाजी?

बिग बॉस ओटीटी को फिनाले को अब बास सात दिन का समय बाकी है। ये शो कौन जीतेगा इस को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। इस समय एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच सही जंग देखनो को मिल रही है। दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर आर्मी कैंपेन चला रहे हैं। इसी के साथ इस विकेंड अभिषेक मल्हान को फॉलोअर्स और बिग बॉस को लेकर कुछ बात कहने पर जमकर फटकार लगाई गई है। ऐसे में पूजा भट्ट को दोनों से कम आंकना गलत होगा। किसे मालूम की यूट्यूबर्स की अनबन के बीच पूजा भट्ट बाजी मार जाएं। ऐसे में इस हफ्ते तीनों के बीच टकराव देखना दिलचस्प होगा।

Created On :   7 Aug 2023 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story