फैंस का इंतजार हुआ खत्म, टाइगर-3 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर, धांसू लुक में नजर आए सलमान खान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, टाइगर-3 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर, धांसू लुक में नजर आए सलमान खान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
  • टाइगर सीरीज और सलमान खान के फैंस को मिला तोहफा
  • दिवाली के मौके पर होगी रिलीज
  • सलमान के अलावा कैटरीना और इमरान हाशमी भी आएंगे नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान और टाइगर सीरीज के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' और 2017 में आई 'टाइगर जिंदा है' के बाद इस सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर-3 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में सलमान और कैटरीना हाथों में गन्स थामे नजर आ रहे हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्टर्स का एक कोलाज शेयर किया है। कोलाज में अंग्रेजी हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी पोस्टर्स दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक दिवाली के मौके पर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। हिंदी के अलावा 'टाइगर-3' को तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर्स शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "आ रहा हूं। टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी।" वहीं कट्रीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, "ना कोई लिमिट, ना कोई डर, ना पीछे मुड़ना।"

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

टाइगर-3 को इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सलमान और कैटरीना के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। इस फिल्म कोमनीष शर्मा ने निर्देशित किया है। यशराज प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस सीरीज की पहली दो फिल्में 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) सुपरहिट रही थी। मेकर्स को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। हिंदी के अलावा फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख खान करेंगे कैमियो

दर्शकों को टाइगर-3 में शाहरुख और सलमान को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का मौका मिलेगा। हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की 'पठान' में सलमान ने कैमियो किया था। एक समय में दुश्मन रहे शाहरुख और सलमान अब अच्छे दोस्त बन गए हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे को प्रोफेशनल लेवल पर भी सपोर्ट करते नजर आते हैं। जवान के बाद अब फैंस सलमान की टाइगर-3 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   2 Sep 2023 3:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story