फिल्म कलेक्शन: फिल्म 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, चार दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जानिए कैसा है 'डंकी' का हाल

फिल्म सालार का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, चार दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जानिए कैसा है डंकी का हाल
  • फिल्म सालार का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • चार दिन में 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • शाहरुख खान की फिल्म ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन से धुआंधार परफॉर्म कर रही है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सालार की रिलीज के एक दिन पहले रिलीज किया गया था। फिल्म डंकी को सालार से क्लैश का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। फिल्मों की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही है और इन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ पहुंच रही है। फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर चार दिन में 250 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है तो वहीं डंकी भी वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

‘सालार’ फिल्म कलेक्शन

‘सालार’ रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रखा है। फिल्म की कमाई की रफ्तार बुलेट से भी तेज से हो रही है। 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ धुआंधार ओपनिंग कर ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। वहीं वीकेंड पर भी इस फिल्म ने कमाल कर दिया है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 56.7 करोड़ का कलेक्शन किया। सालार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 61.00 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं चौथे दिन यानी सोमवार को 42.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ 'सलार' ने रिलीज के चार दिनों में 251.60 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

डंकी’ केलक्शन

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ ने 29.2 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी। इस फैमिली कॉमेडी ड्रामा को दर्शको से भरपूर प्यार मिला रहा है। हालांकि प्रभास की सालार ने शाहरुख खान स्टारर फिल्म की कमाई पर असर डाला है और इसी वजह से ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पा रही है। ‘डंकी’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29.2 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे दिन फिल्म इसने 20.12 करोड़ की कमाई की। वहीं तीसरे दिन ‘डंकी’ ने 25.61 करोड़ का कलेक्शन किया है। चौथे दिन यानी संडे को 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया। रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को 22.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की 5 दिनों की कुल कमाई अब 128.13 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 211.13 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Created On :   26 Dec 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story