अपकमिंग वेब सीरीज: मिर्जापुर 3 के कालीन भईया से लेकर गुड्डू भईया तक जानिए वेब सीरीज के स्टार्स की नेट वर्थ, कौन है सबसे अमीर?

मिर्जापुर 3 के कालीन भईया से लेकर गुड्डू भईया तक जानिए वेब सीरीज के स्टार्स की नेट वर्थ, कौन है सबसे अमीर?
  • जल्द ही रिलीज होगा वेब सीरीज मिर्जापुर का तीसरा पार्ट
  • जानिए वेब सीरीज के स्टार्स की नेट वर्थ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों वेब सीरीज मिर्जापुर 3 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फेमस वेबसीरीज मिर्जापुर के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ओटीटी की दुनिया पर राज करने वाले कालीन भैया और गुड्डू पंडित एक बार फिर ‘मिर्जापुर 3’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। बीते दिनों सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इसके तीसरे पार्ट में फैंस को कालीन भैया और गुड्डू के बीच 'जंग' एक बार फिर देखने को मिलने वाली है। चलिए इसी बीच जानल लेते हैं कि, मिर्जापुर 3 के कालीन भईया से लेकर गुड्डू भैया तक सीरीज के स्टार्स की नेट वर्थ कितनी है और कौन सबसे ज्यादा अमीर है।

पंकज त्रिपाठी

सीरीज में अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालिन भैया का रोल निभाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी सभी स्टार कास्ट में से सबसे ज्यादा अमीर हैं। खबरों के मुताबिक, एक्टर के 45 करोड़ रुपये के मालिक हैं। बिहार में उनका 16 करोड़ रुपये का एक घर है। वहीं मुंबई में भी उनका एक आलीशान बंगला है।

यह भी पढ़े -पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'ब्रेक लेने का अपना सपना भूल गया हूं'

अली फजल

वहीं दूसरे नंबर पर ‘मिर्जापुर’के गुड्डू भैया का मान का आता है। अली फजल के पास कुल 33 करोड़ रुपये की संपत्ति है। वे मिर्जापुर के एक एपिसोड के लिए उन्होंने 12 लाख रुपये चार्ज किया थे। खबरों के मुताबिक, एक्टर ने तीसरे सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है।

यह भी पढ़े -'मिर्जापुर सीजन 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, रिलीज डेट भी कंफर्म, यहां देखें पूरी डिटेल्स

रसिका दुग्गल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने सीरीज में कालिन भैया की पत्नी का रोल निभाया है। एक्ट्रेस के नेट वर्थ की बात करें तो खबरों के अनुसार, उनके पास 21.9 करोड़ रुपये हैं।

यह भी पढ़े -सारा, विजय, करिश्मा, पंकज स्टारर 'मर्डर मुबारक' ओटीटी पर होगी रिलीज, वीडियो शेयर कर मेकर्स ने दी जानकारी

दिव्येंदु शर्मा

दिव्येंदु शर्मा ने ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन में मुन्ना भैया बनकर खूब भौकाल मचाए है। उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके डायलॉग्स आज भी सोशल मीडिया पर छाए नजर आते हैं। खबरों के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 14 करोड़ रुपये के करीब है।

श्वेता त्रिपाठी

श्वेता ने ‘मिर्जापुर’ में गोलू गुप्ता का रोल निभाया था। सीरीज के तीसरे पार्ट में श्वेता का लीड रोल होने वाला है। बता दें कि श्वेता त्रिपाठी की टोटल नेटवर्थ 8 करोड़ रुपये के करीब है।

विक्रांत मैसी

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत मैसी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। फिल्म 12वीं फेल में अपने शानदार काम से सभी के दिलों पर राज करने वाले विक्रांत करोड़ों रुपये के मालिक हैं। एक्टर 20 से 26 करोड़ रुपये के मालिक हैं।

कुलभूषन खरबंदा

सीरीज में सत्यानंद त्रिपाठी उर्फ बाबूजी का किरदार निभाने वाले कुलभूषन खरबंदा के पास 19 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

Created On :   29 March 2024 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story