मदर्स डे 2024: रकुल प्रीत सिंह से लेकर सोहा अली खान तक तमाम सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मदर्स डे, यहां देखे झलक

रकुल प्रीत सिंह से लेकर सोहा अली खान तक तमाम सेलेब्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया मदर्स डे, यहां देखे झलक
  • रकुल प्रीत सिंह से लेकर सोहा अली खान तक
  • तमाम सेलेब्स ने खास अंदाज में विश किया मदर्स डे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज पूरे दुनिया में बड़े ही धूम धाम से मदर्स डे मनाया जा रहा है। मदर्स डे सभी के लिए काफी ज्यादा स्पेशल होता है, और इसको सब अपने-अपने तरीके से मनाते हैं। इस मदर्स डे के मौके पर, बच्चे अपनी मां को विश करते हैं और उनको स्पेशल फील कराने के लिए इस डे को सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कैसे पीछे रह सकते हैं। एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ क्यूट फोटोज शेयर की हैं तो वही रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी सासू मां की तारिफों के पुल बांधे हैं। वहीं एक्ट्रे प्रियंका चोपड़ा ने भी बेटी मालती के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़े -मदर्स डे तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर शेयर की, लुक को भी रिक्रिएट किया

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ क्यूट फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में सोहा को बेटी इनाया के साथ समय बिताते हुए और किस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं मां शर्मिला के साथ भी सोहा ने पोज दिए। फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मां. हैप्पी मदर्स डे।

रकुल ने अपनी मां और सास दोनों के लिए पोस्ट किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- हैलो, मां और सासू मां। मैं आप दोनों को ये बताना चाहती हूं कि मैं आप दोनों को अपनी जिंदगी में पाकर कितनी आभारी हूं। आप दोनों मेरी जर्नी की रॉकस्टार हैं। मम्मी आप हमेशा मेरे साथ रही हैं, मझे गाइड किया है, मुझे सपोर्ट किया है। अगर आफ न होती तो मैं कैसे सबकुछ करती पता नहीं। आपका प्यार और सपोर्ट मेरी दुनिया है। सासू मां आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं खुद को बहुत लकी महसूस कर रही हूं। पहले दिन से आपने मुझे अपनी फैमिली की तरह महसूस कराया और खुली बाहों के साथ मेरा स्वागत किया। आपकी ताकत मुझे इंस्पायर करती है।

यह भी पढ़े -चुनावी राज्य आंध्र प्रदेश में विधायक दोस्त के घर पहुंचे अल्लू अर्जुन; जुटे फैंस, मामला दर्ज

सोनम कपूर के पति ने सोनम और बेटे वायु की साथ में एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सोनम बेटे वायु को गोद में लिए दिख रही हैं। वो वायु के साथ कुछ बातचीत कर रही हैं और स्माइल कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सोनम और वायु की ये फोटो वायरल है। वहीं सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी मां के साथ एक इमोशनल फोटो शेयर की है।


एक्ट्रेस कंगना रनौत से लेकर सोनाली बेंद्रे और लारा दत्ता ने भी एक बेहदतरीन पोस्ट शेयर कर अपनी मम्मी को मदर्स डे विश किया है। संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को मदर्स डे पर याद किया है। वहीं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी मदर्स डे विश किया है।


यह भी पढ़े -'सरफरोश' को लेकर कई बार लगा कि क्या हम एक डॉक्यूमेंट्री बना रहे हैं?- सोनाली बेंद्रे

प्रियंका ने आज खास मदर्स डे पर अपनी बेटी मालती मैरी का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया परशेयर किया है। साथ ही प्रियंका ने पति निक जोनक से साथ बिताए हसीन पलों को भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है।

Created On :   12 May 2024 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story