फुकरे 3 कलेक्शन: फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फुकरे की फ्रेंचाइजी को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला है। फैंस लंबे समय से फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे जो, 28 सितंबर को थियेटर में दस्तक दे चुका है। फिल्म के तीसरा पार्ट को रिलीज के दिन से ही फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। निर्देशक मृगदीप सिंह लाम्बा के फुकरे गैंग ने बॉक्स ऑफिस में पहले दिन से ही धमाल मचाना शुरु कर दिया हैं। फिल्म देखने के बाद लोग फुकरा गैंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस हफ्ते द वैक्सीन वॉर और कंगना रानौत की चंद्रमुखी भी रिलीज हुई है, लेकिन फुकरे-3 ने पहले दिन से ही सभी को पीछे छोड़ दिया है। वहीं अब फिल्म के रिलीज के दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है।

दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन

फुकरे 3 ने वीकेंड ना होने पर भी शुक्रवार को अच्छा कलेक्शन किया है। ओपनिंग डे पर फिल्म 8.82 करोड़ का कलेक्शन किया था। खबरों के मुताबिक फुकरे 3 ने दूसरे दिन करीब 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 16.32 करोड़ हो गय है। फिल्म से वीकेंड पर भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद है फिल्म पहले वीकेंड 35-40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

फुकरा गैंग की क्या है कहानी?

फुकरे 3 की कहानी पिछले पार्ट से जुड़ी हुई है। फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती। इधर, भोली पंजाबन का किरदार निभा रही ऋचा चड्ढा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही होती है। ऐसे में जनता के बीच अपना डंका बजवाने के लिए वो फुकरों की मदद लेती हैं। अब यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि फुकरे बॉयज भोली को चुनाव में जीत दिलाने में सफल हुए हैं या नहीं।

Created On :   30 Sep 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story