बिग बॉस 17: करण जौहर ने आते ही सनी आर्या को किया घर से बाहर, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह

करण जौहर ने आते ही सनी आर्या को किया घर से बाहर, जानिए आखिर क्या है इसकी वजह
  • बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है
  • इस वीकेंड शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा
  • शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमे तहलका और अभिषेक के बीच झगड़ा होते हुए दिखाई दे रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों खूब घमासान देखने को मिल रहा है। कभी अंकिता-विक्की की नील से टकरार होती हुई नजर आती है तो कभी अभिषेक और मानारा चोपड़ा आपस में जोरदार बहस करते हुए दिखाई देते है। इस बीच शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। दरअसल, शो का वीकेंड का वार सलमान खान की बजाय करण जौरह होस्ट करते हुए दिखाई देगें। इसके अलावा तहलका नाम से मशहूर सनी आर्या को लेकर भी शो में ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यह तहलका के फैंस को बड़ा झटका दे सकता है।

तहलका की किसके साथ हुई हाथापाई

दरअसल, शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमे तहलका और अभिषेक के बीच झगड़ा होते हुए दिखाई दे रहा है। इसी बीच सनी अपना आपा खोते हुए अभिषेक के साथ हाथापाई करने की कोशिश करते हुए नजर आए। प्रोमो के मुताबिक, तहलका अभिषेक की टी-शर्च खीचतें और फिर उसे धक्का दे देते हैं। इसके बाद बिग बॉस अपना फैसला सुनाते है। इस लिए गए फैसले से सनी के फैंस को सदमा लग सकता है।

तहलका की हुई शो से छुट्टी

सनी आर्या के इस व्यहार को देखते हुए बिग बॉस ने एक बड़ा ऐलान किया। बता दें कि बिग बॉस फैन पेज के मुताबिक, सनी के फिजिकल बेहिवयर को देखते हुए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस तक नाम के एक्स हैंडल ने ट्वीट कर बताया कि ''जैसा कि पहले पता चला था करण जौहर ने वीकेंड का वार में तहलका यानि सनी आर्या को सजा देने का ऐलान किया था। अभिषेक के साथ मारपीट की वजह से तहलका बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गए है। बिग बॉस की कई चेतावनियों के बावजूद भी तहलका ने अपना आक्रामक व्यवहार जारी रखा। जिसके बाद शो के निर्माताओं ने उन्हें घर से बाहर निकालने का फैसला लिया।"

Created On :   1 Dec 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story