आदि पुरुष पर बढ़ते विवाद से डरे स्तरहीन संवाद लिखने वाले मनोज मुंतशिर! मुंबई पुलिस के सामने रखी बड़ी डिमांड

आदि पुरुष पर बढ़ते विवाद से डरे स्तरहीन संवाद लिखने वाले मनोज मुंतशिर! मुंबई पुलिस के सामने रखी बड़ी डिमांड
  • मनोज मुंतशिर ने मांगी मुंबई पुलिस से सुरक्षा
  • बढ़ते विवाद को देख मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहुबली फेम प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। एक ओर जहां फिल्म लगातार तीसरे दिन सौ करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के डॉयलॉग्स और सीन्स को लेकर लोग इसका लगातार विरोध कर रहे हैं। लगातार बढ़ते इस विवाद को देखकर फिल्म के स्तरहीन संवाद लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से सिक्योरिटी की मांग की है। जिस पर पुलिस ने भी उन्हें सुरक्षा प्रदान करने का फैसला किया है।

रविवार को देश भर में हुआ जबरदस्त विरोध

फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर का सुरक्षा की मांग करना और पुलिस द्वारा उन्हें सुरक्षा देने के पीछे का कारण रविवार को देश भर में हुए विरोध प्रदर्शन है। जहां कई शहरों में हिंदू संगठनों द्वारा फिल्म का विरोध किया गया और डायरेक्टर ओम राउत के साथ-साथ राइटर मनोज मुंतशिर के पुतले भी जलाए गए। इस दौरान मुंबई के नालासोपारा में हिंदू संगठन ने शाम को फिल्म के शो को ही रुकवा दिया। जबकि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हिंदू संगठनों ने रैली निकाली और हॉल के सामने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। इसके अलावा लखनऊ के हजरतगंज में भारतीय किसान यूनियन के मेंबर्स ने डायरेक्टर और राइटर के पुतले जलाए और फिल्म को पूरी तरह से बैन करने की मांग भी की गई।

मेकर्स ने किया डायलॉग बदलने का फैसला

बता दें कि, रिलीज के बाद से लगातार हो रहे विरोध के बाद आदिपुरुष के मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग्स को बदलने का फैसला लिया है। शुरुआत में विरोध होने पर ऐसे डायलॉग्स लिखने के पीछे पब्लिक के साथ आसानी से जुड़ने का कारण बताने वाले राइटर मनोज मुंतशिर ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सफाई दी कि फिल्म के विवादित डायलॉग्स को इसी हफ्ते हटा लिया जाएगा।

विरोध के बावजूद धमाकेदार कलेक्शन

लगातार विरोध के बावजूद फिल्म आदिपुरुष ने अपने शुरुआती तीन दिनों में धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जहां फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ का कलेक्शन कर शानदार ओपनिंग की। वहीं विवाद के बाद भी फिल्म ने विकेंड पर शनिवार और रविवार दोनों दिन सौ-सौ करोड़ के आंकड़े को पार किया। इस तरह फिल्म ने अपने शुरुआती तीन दिनों में ही 340 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि फिल्म शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी क्योंकि पठान ने अपने शुरुआती तीन दिनों में वर्ल्डवाइड 351 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Created On :   19 Jun 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story