बॉलीवुड: प्रभास और दीपिका के साथ इस फिल्म में मृणाल की हुई एंट्री, मेहमान भूमिका में आएंगी नजर

प्रभास और दीपिका के साथ इस फिल्म में मृणाल की हुई एंट्री, मेहमान भूमिका में आएंगी नजर
  • सुर्खियों में प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'
  • फिल्म में नजर आएंगे कई सितारे
  • अहम किरदार निभाते नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपर स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है लेकिन इसको लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म में बाहुबली स्टार के अलावा सदी के महानायक अभिताभ बच्चन और साउथ के लीजेंड्री हीरो कमल हसन के अलावा दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स फिल्म में अब एक और धांसू अभिनेत्री की एंट्री हो गई है।

यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के साथ साउथ सिनेमा में भी अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़ने वाली मृणाल ठाकुर हैं। मीडिया की रिपोर्टस के मुताबिक मृणाल भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी। हालांकि फिल्म के निर्माताओं की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। वहीं रिपोर्ट्स में प्रभास और दीपिका के किरदारों के बारे में भी बताया गया है। जिसके मुताबिक फिल्म में जहां प्रभास का किरदार भगवान विष्णू के 10वें अवतार कल्कि से प्रेरित है। वहीं दीपिका एक योद्धा के किरदार में निभाते नजर आएंगी।

नजर आएंगे कई स्टार्स

इस फिल्म के जरिए प्रभास और दीपिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान और नानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं।

सामने आई रिलीज डेट

इस पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म की शूटिंग इस महीने की 12 तारीख से शुरू होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बिग बजट फिल्म को इस साल मई में रिलीज करने की योजना है। फिलहाल फिल्म का प्री प्रोडक्शन वर्क चल रहा है।

Created On :   5 Feb 2024 8:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story