दैनिक भास्कर हिंदी: 'गंदी बात' वेब सीरीज में अपनी हॉट ऑन-स्क्रीन इमेज से परेशान हुईं 42 साल की एक्ट्रेस फ्लोरा, कही ये बात

December 11th, 2020

मुंबई (आईएएनएस) एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी को हाल ही में वेब फिल्म 'दरबान' में देखा गया, जहां वह एक अमीर परिवार की गृहिणी की भूमिका में नजर आईं और अपनी पुरानी छवि से अलग दिखीं। इस बारे में उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर कामुक दिखने को लेकर ऊब गई है और वह अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करना चाहती हैं।

फ्लोरा ने आईएएनएस से कहा, यह हमेशा स्क्रिप्ट की मांग होती है, जिसके अनुसार कलाकारों को चुना जाता है। मुझे उन कामों पर गर्व है जो मैंने किया है, लेकिन मैं अपनी उन बनी हुई छवि से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हूं। मैं कई प्रस्तावों को ना कह चुकी हूं, क्योंकि उनमें से ज्यादातर अभिनेत्री को पर्दे पर सेक्सी दिखाना चाहते हैं, तो वे मुझे भूमिका देते हैं। मैंने स्त्री नाम की एक फिल्म भी की है, जिसमें मैं बदसूरत दिख रही थी, क्योंकि मैंने चुड़ैल का किरदार निभाया था।

अभिनेत्री को 'गंदी बात', एक्सएक्सएक्स, और 'दूपुर ठाकुर्पो' जैसी वेब सीरीज में अपनी हॉट ऑन-स्क्रीन छवि के लिए जाना जाता है। उन्होंने आगे कहा, जब लोग मुझे सेक्सी कहते हैं तो मैं इसे प्रशंसा के रूप में लेती हूं, लेकिन मैं स्क्रीन पर कामुक दिखने से ऊब गई हूं! इस तरह, मैं कहूंगी कि दरबान अलग है और यह सही समय पर आया है।

फ्लोरा की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खासकर इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन फॉलोविंग है। दरबान का निर्देशन बिपिन नाडकर्णी ने किया है, इसमें शारिब हाशमी, शरद केलकर, रसिका दुगल भी हैं। यह जी5 पर उपलब्ध है।

खबरें और भी हैं...