Concern: आमिर ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, चाइना के फैंस को दिया ये संदेश

Concern: आमिर ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, चाइना के फैंस को दिया ये संदेश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपने ​बिजनेस आइडिया के लिए मशहूर चाइना, पिछले कुछ समय से "कोरोना वायरस" की चपेट में है। इस वायरस की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है। जिस कारण दुनियाभर के लोग चिंंतित हैं। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी इस वायरस के प्रति अपनी चिंता जाहिर की है। साथ ही एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने अपने चाइनीज फैंस को सहानुभूति दी। 

एक्टर ने व्यक्त की संवेदनाएं
आमिर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि "मेरे सभी चाइनीज दोस्तों को हैलो! जब से मैंने चाइना में फैले "कोरोना वायरस" के बारे में सुना है मैं बहुत चिंतित हूं। मैं अपने कुछ दोस्तों संग टच में हूं और बड़े दुख के साथ इस त्रासदी को फॉलो कर रहा हूं। उन लोगों को मेरी दिली सहानुभूति जिन्होंने अपनों को खोया है।"

यह भी पढ़े: कितना खतरनाक है ये वायरस, क्या आपको इससे वाकई डरने की जरुरत है?

"मैं ये जानता हूं कि ये एक दुखद समय है। मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि प्रशासन इसे लेकर काफी सख्त है और चीजों को नियंत्रण में लाने के हर संभव प्रयास कर रहा है। मैं ये उम्मीद करता हूं कि चीन में जल्द ही सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। इस मुश्किल घड़ी में मेरी संवेदनाएं आप सभी के साथ हैं। आप सभी को ढेर सारा प्यार। अपना ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए और स्वस्थ रहिए।"

ऐसा है चाइना का हाल
बता दें लंबे समय से चीन इस वायरस से ग्रस्त है। दुनिया भर की सरकारें इस वायरस को फैलने से रोकने का प्रयास कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक चीन में 76,936 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। लगभग 2,442 मौत का शिकार हो चुके हैं। कोरोना वायरस की वजह से चाइना की इकोनॉमी को भी काफी नुकसान हुआ है। 

Created On :   24 Feb 2020 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story