एबी आणि सीडी के निर्माता नई मराठी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

AB and CD producers will start shooting for the new Marathi film
एबी आणि सीडी के निर्माता नई मराठी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू
एबी आणि सीडी के निर्माता नई मराठी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू
हाईलाइट
  • एबी आणि सीडी के निर्माता नई मराठी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

मुंबई, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत मराठी कॉमेडी फिल्म एबी आणि सीडी की ओटीटी पर शानदार सफलता के बाद इसके निर्माता अपनी अगली परियोजना पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

यह मराठी भाषी फिल्म विश्वास पाटिल के लिखे बहुचर्चित उपन्यास चंद्रमुखी पर आधारित है, जो एक खूबसूरत लावणी नर्तकी की कहानी का अनावरण करती है, जो अपने लिए एक अलग रास्ता तय करती है।

फिल्मकार प्रसाद ओक इसका निर्देशन करेंगे। चिन्मय मंडलेकर ने इसकी पटकथा लिखी है। संजय मेमाने इसके सिनेमैटोग्राफर हैं। फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। फिलहाल के लिए इस शीर्षकहीन फिल्म का निर्माण अक्षय बदार्पुरकर और पीयुष सिंह द्वारा क्रमश: प्लैनेट मराठी और गोल्डन रेशियो फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा।

फिल्म के सह-निर्माता अक्षय बदार्पुरकर ने कहा, चंद्रमुखी किसी बेहतर कहानी पर आधारित फिल्म का एक बेहतर उदाहरण है, जो दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ेगी। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ अलग हटकर अपना सफर तय करती है।

उन्होंने आगे कहा, हम इस कहानी को बताने के लिए रोमांचित हैं। एक ही साथ विश्वास पाटिल के बेस्टसेलर उपन्यास की वास्तविकता को बनाए रखने की भी एक बड़ी जिम्मेदारी है। इसमें कुछ बेहद प्रतिभाशाली फिल्मकार, म्यूजीशियंस और कलाकारों को शामिल किया है, जो अपने काम में पारंगत हैं। यह फिल्म मराठी सिनेमा को नई बुलंदियों पर ले जाने का वादा करती है।

सह-निर्माता पीयुष सिंह ने कहा, दर्शक यथार्थपूर्ण कहानियों के लिए पहले से कहीं अधिक संवेदनशील हैं। हम सभी इसके लिए तैयार हैं। फिल्म को नई बुलंदियों पर ले जाने के लिए एक बेहतरीन टीम को परियोजना में शामिल किया गया है। हम ऐसी कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं, जिसमें कुछ महत्वपूर्ण व सीखने लायक बात भी हो। फिलहाल हम फिल्म की कहानी और किरदारों के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं बता सकते, लेकिन इस बारे में हम निश्चिंत हैं कि दर्शकों को हमारी फिल्म जरूर पसंद आएगी।

कहानी के साथ-साथ फिल्म के संगीत पर भी जमकर काम किया गया है। मराठी फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली गायक-गायिकाओं ने फिल्म में गानों को अपनी आवाज दी हैं। सिंगर-कम्पोजर की मशहूर जोड़ी अजय-अतुल ने फिल्म में अपना संगीत दिया है।

देश में महामारी के प्रकोप से पहले जनवरी, 2020 में निर्माताओं ने इसके आधिकारिक पोस्टर जारी किए थे, हालांकि इसमें मुख्य किरदार के चेहरे का अनावरण नहीं किया गया। इस पर फिल्म से जुड़े लोग अभी भी चुप्पी साध रखे हैं।

दर्शक चंद्रमुखी के किरदार में शामिल हुईं अभिनेत्री के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं। फिल्म में ड्रामा, पॉलिटिक्स, ब्यूटी, म्यूजिक और डांस का जबरदस्त तड़का होने की बात कही जा रही है।

एएसएन-एसकेपी

Created On :   29 Sep 2020 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story