अनुपमा फेम अभिनेता अधिक मेहता ने बास्केटबॉल के प्रति अपने जुनून का अनुभव किया शेयर

Actor Adhik Mehta of Anupama fame shares his passion for basketball
अनुपमा फेम अभिनेता अधिक मेहता ने बास्केटबॉल के प्रति अपने जुनून का अनुभव किया शेयर
टीवी शो अभिनेता अनुपमा फेम अभिनेता अधिक मेहता ने बास्केटबॉल के प्रति अपने जुनून का अनुभव किया शेयर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी शो अनुपमा में नजर आने वाले अभिनेता अधिक मेहता ने खुलासा किया कि वह एक उत्सुक खिलाड़ी हैं और जब से वह स्कूल में थे तब से उन्होंने बास्केटबॉल खेला है। अभिनेता कहते हैं, भले ही कोई व्यक्ति बास्केटबॉल खेलने के लिए बुनियादी कौशल जल्दी से हासिल कर सकता है, लेकिन वास्तव में कुशल खिलाड़ी बनने के लिए बहुत अधिक व्यायाम और समर्पण की आवश्यकता होती है। आज भी जब भी मैं खाली होता हूं या किसी चीज से जूझता हूं, तो मैं आराम महसूस करने के लिए खेल खेलता हूं।

मुझे अपने स्कूल के दिनों से ही खेल के लिए प्रोत्साहित किया गया है, मैंने विभिन्न स्तरों पर अपने स्कूल के लिए खेला है। हमारे बास्केटबॉल कौशल में लगातार सुधार करने के लिए सही प्रेरणा एक महत्वपूर्ण घटक है, और मेरी टीम ने मेरी मदद की। टीवी अभिनेता ने आगे कहा, बास्केटबॉल खेलने से समन्वय, सहनशक्ति में सुधार करने में मदद मिलती है। यह गति, चपलता और ताकत को भी प्रोत्साहित करती है। खेल से आत्मविश्वास भी विकसित होता है।अभिनेता अधिक मेहता को छोटी सरदारनी और बेपनाह प्यार जैसे शो के लिए जाना जाता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story