टेलीविजन शो "अनुपमां" में कौन निभाएगा GK का किरदार, इस अभिनेता की हो चुकी है एंट्री

Actor Deepak Gheewala has recently joined the popular TV show Anupama
टेलीविजन शो "अनुपमां" में कौन निभाएगा GK का किरदार, इस अभिनेता की हो चुकी है एंट्री
Anupamaa टेलीविजन शो "अनुपमां" में कौन निभाएगा GK का किरदार, इस अभिनेता की हो चुकी है एंट्री
हाईलाइट
  • अनुपमा में दीपक घीवाला की हुई एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वयोवृद्ध गुजराती अभिनेता दीपक घीवाला हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में शामिल हुए है। वे गोपीचंद करोदिया उर्फ जीके की भूमिका निभा रहे है। शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए दीपक कहते हैं, पहले मैंने ये रिश्ते है प्यार के में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जब मुझे अनुपमा में जीके की भूमिका के लिए कॉल आया, तो मैं इसे स्वीकार करने से खुश था।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अनुभवी अभिनेता कहते हैं कि जीके शो में अनुज (गौरव खन्ना) के साथ एक अनमोल रिश्ता साझा कर रहे है। अनुज ने कभी भी अपने माता-पिता की अनुपस्थिति को महसूस नहीं किया है। 82 साल की उम्र में, घीवाला बेहद भावुक और अपने शिल्प के प्रति समर्पित हैं। वे मराठी शो मुठी उचरो मानस, हीम अंगारा के अलावा, एक महल हो सपनों का, दीया और बाती और तीन बहुरियां जैसे लोकप्रिय हिंदी दैनिक शो भी काम कर चुके हैं।

Deepak Gheewala Joins 'Anupamaa' Cast

गौरव खन्ना के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात करते हुए, दीपक कहते हैं कि मेरे पास कोई हैंग-अप नहीं है और मुझे वह बहुत पसंद है। ²श्यों को अच्छी तरह से लिखा गया है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि गौरव और मैं उस जादू को फिर से दोहराएंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Sep 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story