मिथुन चक्रवर्ती अचानक पहुंचे "अनुपमां" के सेट पर, हैरान रह गईं "काव्या" 

Actor Mithun Chakraborty visit to his daughter in law Madalsa Sharma on the sets of Anupamaa
मिथुन चक्रवर्ती अचानक पहुंचे "अनुपमां" के सेट पर, हैरान रह गईं "काव्या" 
मिथुन चक्रवर्ती अचानक पहुंचे "अनुपमां" के सेट पर, हैरान रह गईं "काव्या" 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती टेलीविजन के पॉपुलर शो "अनुपमां" के सेट पर अचानक पहुंच गए। जहां उनको देखकर शो के सभी कलाकार हैरान रह गए। बता दें कि, मिथुन की बहु मदालसा शर्मा "अनुपमां" में काव्या का किरदार निभा रही हैं, जिस वजह से एक्टर अपनी बहु को सरप्राइज देने सेट पर बिना जानकारी के पहुंच गए। इसमें कोई शक नहीं की ससुर का ये सरप्राइज बहु मदालसा को काफी पसंद आया और वो सबसे ज्यादा चौंक गई थी। 

Mithun Chakraborty

शो की बात की जाए तो, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। कलाकार भी अपनी पर्सनल लाइफ और सेट से जुड़ी फोटोज-वीडियोज अक्सर शेयर करते रहते है। बता दें कि, शो के प्रोडक्शन हाउस ने मिथुन के सरप्राइज विजिट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "मिथुन इस सरप्राइज विजिट के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।"

Anupamaa Major Twist - Vanraj Goes Missing Ahead of His Wedding With Kavya,  Police Complaint Against Anupama Next

टेलीविजन शो की टीआरपी लिस्ट में पिछली बार अनुपमां ने पहले नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे है। शो में अनुपमां और वनराज का तलाक हो चुका है और वनराज के साथ काव्या की शादी हो चुकी है और भी कई ट्वीस्ट आए दिन इस सीरीयल में नजर आ रहे है। अब देखना होगा कि, आगे इस शो को लोग कितना प्यार देते है। 

Created On :   28 Jun 2021 5:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story