अभिनेता नागाबाबू ने हैदराबाद चिड़ियाघर को सेनेगल तोते दान करने की पेशकश की

Actor Nagababu donates Rs 35,000 to Nehru Zoological Park
अभिनेता नागाबाबू ने हैदराबाद चिड़ियाघर को सेनेगल तोते दान करने की पेशकश की
Nehru Zoological Park अभिनेता नागाबाबू ने हैदराबाद चिड़ियाघर को सेनेगल तोते दान करने की पेशकश की
हाईलाइट
  • अभिनेता नागाबाबू ने हैदराबाद चिड़ियाघर को सेनेगल तोते दान करने की पेशकश की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड अभिनेता के.नागाबाबू ने मंगलवार को यहां नेहरू प्राणी उद्यान का दौरा किया और चिड़ियाघर को सेनेगल तोते की एक जोड़ी दान करने की पेशकश की। उन्होंने क्यूरेटर वी.वी.एल. सुभद्रा देवी और डिप्टी क्यूरेटर ए.नागमणि को बहन विजया की ओर से खरीद शुल्क के रूप में 35,000 रुपये का चेक भेंट किया।

विजया साई धर्म तेज और विष्णु तेज की मां हैं, दोनों युवा फिल्म अभिनेता हैं।

सुभद्रा देवी ने चिड़ियाघर के पशु संग्रह में सुधार लाने और वन्यजीवों के संरक्षण में मदद करने के लिए नागाबाबू को धन्यवाद दिया। यह देखते हुए कि जंगली जानवरों के संरक्षण में उनकी प्रतिबद्धता कई लोगों के लिए प्रेरणा होगी, उन्होंने आशा व्यक्त की कि अधिक से अधिक नागरिक नेहरू प्राणी उद्यान में जानवरों को अपनाने के लिए आगे आएंगे, क्योंकि वह अपने अनुयायियों के लिए आदर्श होंगे।

नागाबाबू ने कहा कि नेहरू प्राणी उद्यान का उनका दौरा एक यादगार अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि चिड़ियाघर को राजसी जानवरों का आशीर्वाद प्राप्त है और प्रबंधन द्वारा की गई देखभाल उल्लेखनीय है।

मेगास्टार चिरंजीवी के भाई नागबाबू ने चिड़ियाघर को स्वच्छ और हरा-भरा बनाए रखने के लिए चिड़ियाघर प्रबंधन और कर्मचारियों की सराहना की। उन्होंने चिड़ियाघर के संरक्षण और शिक्षा के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करने का मौका देने के लिए जू क्यूरेटर को धन्यवाद दिया।

 

आईएएनएस

Created On :   31 Aug 2021 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story