अभिनेता विद्युत जामवाल खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा का प्रमोशन करने पटना पहुंचे

Actor Vidyut Jamwal reached Patna to promote Khuda Hafiz Chapter 2: Agni Pariksha
अभिनेता विद्युत जामवाल खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा का प्रमोशन करने पटना पहुंचे
खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा अभिनेता विद्युत जामवाल खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा का प्रमोशन करने पटना पहुंचे

डिजिटल डेस्क, पटना। हिंदी सिनेमा में अपने एक्शन की वजह से अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी अपकमिंग फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 : अग्नि परीक्षा के प्रमोशन के लिए मंगलवार को पटना पहुंचे।

पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए जामवाल ने कहा कि वह पहली बार पटना आए हैं और इससे उनकी सोच बदल गई है।

विद्युत जामवल कहते हैं, शहर सुंदर है और सड़क के बुनियादी ढांचे में सुधार हुआ है। मैंने गंगा नदी के तट पर नवनिर्मित पटना के समुद्री ड्राइव का दौरा किया है और यह सुंदर है। समुद्री ड्राइव फिल्म की शूटिंग के लिए एक नया स्थान है।

अभिनेता ने आगे कहा, जब मैं फिल्म के प्रचार की योजना बना रहा था, मैंने निर्देशक फारुख कबीर को प्रचार के लिए पटना जाने के लिए कहा। मुझे पता था, बिहार के लोग बहुत रचनात्मक और बहादुर हैं। मेरे पास एक स्टंट टीम है और हमारी टीम का सबसे अच्छा स्टंटमैन है। पटना के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखता हूं। मुझे यह पता था, इसलिए मैंने पटना जाने और लोगों से मिलने का फैसला किया है।

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और फारुख कबीर को मंगलवार शाम अपने सरकारी आवास पर आमंत्रित करने वाले बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एक्शन स्टार और यूथ आइकन विद्युत जामवाल पटना पहुंचे।

पटना के उद्योग मंत्री ने कहा, बिहार अब बदल रहा है। मुंबई के बाद पटना देश में मरीन ड्राइव वाला एकमात्र शहर है। विद्युत एक युवा आइकन हैं और वह बिहार आए हैं। मुझे उम्मीद है कि वह एक दिन बिहार में अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे। अमिताभ बच्चन एक में विज्ञापन में कहते हैं - कुछ दिन तो गुजारिए गुजरात में और मैं कह रहा हूं, एक बार तो आइए बिहार में।

मंत्री ने कहा, जामवाल मरीन ड्राइव पर फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं, बिहार सरकार उन्हें शूटिंग की अनुमति देगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story