इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की दृश्यम 2, राजकुमार राव स्टारर भीड़ से होगी टक्कड़

Ajay Devgans Drishyam 2 to release on this day, will clash with Rajkumar Rao starrer Bheed
इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की दृश्यम 2, राजकुमार राव स्टारर भीड़ से होगी टक्कड़
बॉक्स ऑफिस धमाका इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन की दृश्यम 2, राजकुमार राव स्टारर भीड़ से होगी टक्कड़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रनवे 34 के फ्लॉप होने के बाद अजय देवगन अब अपनी हिट फिल्म सीरीज दृश्यम के सीक्वल के साथ वापसी को तैयार हैं। दृश्यम 2 के लिए अक्षय खन्ना को भी अपरोच किया गया जो तब्बू के साथ पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक्साइटमेंट और ड्रामे से भरपूर दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया हैं। दृश्यम 2 विजय और उनकी फैमिली की स्टोरी को आगे बढ़ाएगी। दृश्यम में निभाए गए अजय के किरदार को आज भी दर्शको के द्वारा याद किया जाता है।

दृश्यम 2 में नजर आएंगे अक्षय खन्ना
दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आऐंगे। फिल्म में वे तब्बू के करीबी रहेंगे जो उनके केस को सॉल्व करने में मदद करेंगे। अक्षय खन्ना को उनकी दमदार ऐक्टिंग के लिए जाना जाता हैं अब यह देखना रोचक होगा अक्षय खन्ना फिल्म में क्या नयापन लाते हैं। आपको बता दें कि दृश्यम मलयालम फिल्म दृश्यम की रिमेक है।

दृश्यम 2 की शूटिंग पूरी
दृश्यम 2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। प्रोड्यूसर फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं, खबरे है कि फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं। खास बात ये है कि, इसी दिन राजकुमार राव की मच अवेटेड फिल्म भीड़ भी रिलीज होने जा रही है। भीड़ को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दीया मिर्जा और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाली है। अब देखना ये है कि, दोनो फिलमों में से कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी।

Created On :   21 Jun 2022 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story