दीपिका और कैटरीना जैसा नहीं आलिया भट्ट ने चुना है अपने लिए खास रंग का लहंगा, इस डिजाइनर को सौंपा काम

Alia Bhatt has chosen a special color lehenga for herself, not Deepika and Katrina, the work entrusted to this designer
दीपिका और कैटरीना जैसा नहीं आलिया भट्ट ने चुना है अपने लिए खास रंग का लहंगा, इस डिजाइनर को सौंपा काम
रणबीर-आलिया की शादी दीपिका और कैटरीना जैसा नहीं आलिया भट्ट ने चुना है अपने लिए खास रंग का लहंगा, इस डिजाइनर को सौंपा काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के लवबर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी महीने शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरें ये हैं कि कपल 13 से 18 अप्रैल के बीच कभी भी शादी कर सकता है। यह बी-टाउन की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी शादियों में से एक होने वाली है। शादी में जब कुछ ही दिन बाकि है ऐसे में हर कोई आलिया भट्ट के ब्राइडल लुक के बारे में जानने के लिए बेताब है। हर कोई यह सोचने में बीजी है कि आलिया भट्ट अपने बड़े दिन के लिए किस डिजाइनर का लहंगा चुनेंगी। 

आलिया ने चुना ये लहंगा
खूबसूरत आलिया भट्ट को लहंगे और साड़ियों का खाफी क्रेज है। एक्ट्रेस का एथनिक फैशन हमेशा सुर्खियों में रहता है और फैंस इसे एथनिक गोल के तौर पर भी लेते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वह निश्चित रूप से एक खूबसूरत दुल्हन बनेंगी और उनके इस खास पल को और बेहतर बनाने के लिए सब्यसाची लहंगा मौजूद होगा। 

इस कलर होगा वेडिंग लहंगा
सूत्रों की माने तो वह रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के मौके पर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहनेगी। इससे पहले भी बॉलीवुड की कई डीवाओ अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी यहां से ही लेंगा पसंद किया था आलिया भी सब्यसाची दुल्हन बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आलिया ने अपने वेडिंग लहंगे का कलर रणबीर की एक्स रह चुकी कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण से हट के चुना है। दोनों ने अपनी शादी में रेड लहंगा पहना था और आलिया अपनी शादी में पिंक लहंगा पहन सकती हैं।

वहीं शादी के और इवेंट जैसे संगीत और मेहंदी के लिए आलिया मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस पहेंनेगी। बता दें कि, आलिया भट्ट पहले कई बार सब्यसाची के एथनिक फैशन को आजमा चुकी हैं। 

Created On :   7 April 2022 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story