आलिया भट्ट करने जा रहीं ग्लोबल डेब्यू, हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ आएंगी नजर

Alia Bhatt to make global debut in Heart of Stone with Gal Gadot and Jamie Dornan
आलिया भट्ट करने जा रहीं ग्लोबल डेब्यू, हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ आएंगी नजर
नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म आलिया भट्ट करने जा रहीं ग्लोबल डेब्यू, हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ आएंगी नजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के बाद हॉलीवुड में नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में हॉलीवुड की वंडर वुमन गैल गैडोट और 50 शेड्स ऑफ ग्रे स्टार जेमी डोर्नन साथ काम करते दिखाई देंगे।

नेटफ्लिक्स ने किया ऐलान

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस बात की घोषणा की है। स्ट्रीमिंग साइट ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक्साइटिंग न्यूज : आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ एक्टिंग करेंगी!"

हार्ट ऑफ स्टोन का निर्देशन टॉम हार्पर कर रहें हैं। एक्ट्रेस गैल गैडोट ने सोमवार इस बात कि पुष्टि है कि उन्होंने हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग शुरू कर दी है। वंडर वुमन ने अपने इंस्टाग्राम पर हैंडल पर फिल्म के सेट से अपना एक वीडियो शेयर किया। और कैप्शन में लिखा, “रेचेल स्टोन। आप से मिलकर अच्छा लगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

आलिया की नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इससे पहले उनकी फिल्म गली बॉय और हाईवे का प्रीमियर भी बर्लिनले में हुआ था। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित गली बॉय को 2020 में आयोजित ऑस्कर के लिए सर्वश्रेष्ठ फॉरेन लैंगवेज की फिल्म के लिए भारत की और आधिकारिक रूप से पेश किया गया था।

आलिया 25 फरवरी को रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता से बेहद खुश हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ने महामारी के दौरान काफी अच्छी ओपनिंग हासिल की। फिल्म के बारे में, आलिया ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा, "मेरा मानना है कि यह उस तरह की फिल्म है जिसे केवल सिनेमाघरों में ही देखा जाना चाहिए। संजय सर की फिल्मों और सिनेमैटोग्राफी से तो सभी वाकिफ हैं। जिस तरह से वह अपनी फिल्मों को सेल्युलाइड पर एक साथ रखते हैं, वे एक काफी अनोखा हैं। गंगूबाई भी एक ऐसी फिल्म है जिसमें आपको शामिल होने और इसका अनुभव करने की आवश्यकता है। थिएटर में अजनबियों के साथ फिल्म देखने का अहसास एक मैजिकल अनुभव होता है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया के पास करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। गैल गैडोट ने इससे पहले नेटफ्लिक्स के साथ पिछले साल के रेड नोटिस में काम किया था, जिसमें ड्वेन जॉनसन और रयान रेनॉल्ड्स भी थे।

Created On :   8 March 2022 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story