Picture Inside: इस फोटो की वजह से बिग बी को नहीं मिलता था काम

Picture Inside: इस फोटो की वजह से बिग बी को नहीं मिलता था काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यूं तो 75 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन बहुत एक्टिव हैं। फिल्म की शूटिंग हो या फिर कोई प्रोग्राम वे समय पर पहुंचते हैं। बढ़ती उम्र के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही है, लेकिन ये जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी फिल्म इंडस्ट्री काम देने से मना कर सकती है। वो भी सिर्फ एक फोटो की वजह से लेकिन ये बिल्कुल सही है। दरअसल अमिताभ बच्चन अक्सर अपने पुराने दिनों की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसकी कहानी काफी रोचक है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की रिजेक्शन वाली फोटो

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में अमिताभ एक पेड़ के नीचे ऑफ व्हाइट कलर का स्लिम फिट कुर्ता पजामा पहने हुए बैठे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ लिखते हैं कि, "" मेरी एप्लीकेशन पिक्चर है जो 1968 में जॉब के लिए थी। इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि मैं रिजेक्ट हो गया था।"" अमिताभ ने बड़ी बेबाकी से यह स्वीकार किया कि इस फोटो को जब भी फिल्म के लिए देते थे तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया जाता था। इंस्टाग्राम पर बिग बी की इस पोस्ट को अभी तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उनकों काफी संघर्ष करना पड़ा था।

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं अमिताभ

बता दें कि, अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 33.6 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 7.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव लोगों में अमिताभ का भी नाम आता है और उनके फैंस और फॉलोअर्स उनकी पोस्ट का इंतजार भी करते रहते हैं।

फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में किया था डेब्यू 

अमिताभ ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के साथ 2018 में उनकी फिल्म 102 नॉट आउट सिनेमाघरों में आएगी।
 

Created On :   21 March 2018 3:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story