कोरियन इंडस्ट्री में काम करेंगी अनुष्का सेन, दो सालों से कर रही हैं मेहनत 

Anushka Sen will work in Korean industry, working hard for two years
कोरियन इंडस्ट्री में काम करेंगी अनुष्का सेन, दो सालों से कर रही हैं मेहनत 
मनोरंजन कोरियन इंडस्ट्री में काम करेंगी अनुष्का सेन, दो सालों से कर रही हैं मेहनत 

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  साल 2009 में एक बाल कलाकार के रुप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का सेन आज पूरे देश में जानी जाती हैं। सोनी सब के फैमिली शो "बालवीर" से फेमस हुई अनुष्का के इंस्टाग्राम पर 38 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। भारत में टीवी शोज करने वाली अनुष्का अब कोरियन फिल्मों में दिखाई देने वाली है। फिलहाल अनुष्का एक चैट शो की मेजबानी कर रही है। चैट शो में बात करते हुए अनुष्का ने कहा, "मैं इस शो को करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह एक डेली चैट शो नहीं है जहां प्रश्नों की स्टोरी लिखी जाती है। मुझे पूछना है कि मुझे क्या चाहिए। यह दिल से दिल की बातचीत है।"

कोरियन फिल्मों में आऐंगी नजर 

महज 20 साल की अनुष्का सिर्फ टीवी शोज ही नही कर रही, वो कोरियन फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के मौके भी तलास रही है। अनुष्का अभी भी वहां कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है। उन्होंने कहा, "मैंने पहले ही एक ट्रैवल शो के लिए शूटिंग कर ली है, जो अंग्रेजी में था। मैं एक फीचर फिल्म और एक वेब शो की भी शूटिंग करूंगी, जिसके लिए मैं लैंग्वेज सीख रही हूं। यह देखना दिलचस्प है कि जब आप एक अलग भाषा बोलते हैं तो आपकी आवाज कैसे बदलती है। यह मेरे लिए नया है और मैं इसका मजा ले रही हूं।"

कोरियन इंडस्ट्री की थी अनुष्का के काम पर नजरें 

अनुष्का ने बताया कि, "मैं पिछले दो साल से के-ड्रामा देख रही हूं और मैं उन्हें प्यार करती हूं। मुझे आश्चर्य हुआ जब कुछ महीने पहले कोरिया की टीम मेरे पास पहुंची। बाद में जब मैं वहां गई, तो मुझे उनसे पता चला कि वे पिछले दो साल से मेरे काम पर नज़र रख रहे हैं और मुझे लगा कि मैं इन रोल्स के लिए अच्छी रहूंगी। मुझे कोरिया में भारत का प्रतिनिधित्व करने में खुशी हो रही है। मुझे वह काम करना पसंद है जो चुनौतीपूर्ण हो।"

कोरियन इंडस्ट्री में थोड़ा फर्क 

भारत और कोरिया की इंडस्ट्री के बीच अंतर पर बात करते हुए अनुष्का ने कहा, "यह सिर्फ भाषा है जो अलग है। इसके अलावा, दोनों इंडस्ट्री अपने काम और व्यू के साथ बहुत क्लियर है। एक बात मैंने नोटिस की कि एक छोटे से प्रोजेक्ट के लिए भी उनके पास स्टोरीबोर्ड और प्रेजेंटेशन तैयार है। यहां भी ऐसा होता है लेकिन केवल बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए।"

फेम होने के बावजूद कर रही हैं पढ़ाई 

सोशल मीडिया की फेम अनुष्का ने अपनी पढ़ाई पर बात करते हुए कहा कि, "मैंने अपनी पढ़ाई से ब्रेक नहीं लिया है क्योंकि यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत जरूरी है। मैं अभी फाइनल में हू और अगले साल मैं ग्रेजुएट हो जाऊंगी। मैं फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हूं और हो सके तो मैं इसमें मास्टर्स भी करना चाहूंगी।"
 

Created On :   20 Aug 2022 3:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story