अनुष्का शंकर बहुत खुश हैं कि उनके सहयोगियों ने भी ग्रैमी नामांकन अर्जित किया

Anushka Shankar Is Overjoyed That Her Colleagues Also Earned Grammy Nominations
अनुष्का शंकर बहुत खुश हैं कि उनके सहयोगियों ने भी ग्रैमी नामांकन अर्जित किया
उपलब्धि अनुष्का शंकर बहुत खुश हैं कि उनके सहयोगियों ने भी ग्रैमी नामांकन अर्जित किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रसिद्ध सितार वादक अनुष्का शंकर, जिन्होंने ग्रैमी अवार्डस के 65वें संस्करण के लिए दो नामांकन अर्जित किए हैं, न केवल अपने नामांकन से रोमांचित हैं, बल्कि अपने सहयोगियों के साथ नामांकन साझा करने से भी बहुत खुश हैं।

शंकर को उधेरो ना के लिए सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संगीत प्रदर्शन श्रेणी में नामांकित किया गया है, बहु-वादक और गायक अरूज आफताब के साथ उनका सहयोग, साथ ही साथ बिटवीन अस के लिए सर्वश्रेष्ठ वैश्विक संगीत एल्बम श्रेणी में नामांकित किया गया है, जो उनका पहला लाइव एल्बम है। जो 2001 में लाइव एट कानेर्गी हॉल के बाद उनका पहला लाइव एल्बम है।

उत्साहित शंकर ने कहा, यह महसूस करना वास्तव में एक आश्चर्यजनक क्षण था कि मुझे इस साल के ग्रैमी पुरस्कारों के लिए दो बार नामांकित किया गया था। मैं अपने एल्बम बिटवीन अस को मान्यता देकर रोमांचित हूं क्योंकि मुझे उस पर संगीतबद्ध करने पर बहुत गर्व है।

उन्होंने आगे कहा, शानदार अरूज आफताब के साथ उनके गीत उधेरो ना पर एक साथ काम करने के लिए नामांकित होना भी अद्भुत है। मैं सभी की शुभकामनाओं और संदेशों के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं।

65वें वार्षिक ग्रैमी अवॉर्डस का आयोजन 5 फरवरी, 2023 को लॉस एंजेलिस में होने वाला है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story