कोहली के होटल सुइट के लीक हुए वीडियो पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma furious over leaked video of Kohlis hotel suite
कोहली के होटल सुइट के लीक हुए वीडियो पर भड़कीं अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड कोहली के होटल सुइट के लीक हुए वीडियो पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के होटल के कमरे के एक वीडियो से नाराज हैं, जो उस होटल के एक प्रशंसक और संभवत: उस होटल के एक कर्मचारी द्वारा लीक हो गया, जिसमें वह ठहरे हुए थे। इससे पहले दिन में, विराट ने उस वीडियो का संज्ञान लिया जिसे ऑनलाइन प्रसारित किया जा रहा था और इसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह इस तरह के व्यवहार और गोपनीयता की कमी से कितना परेशान थे।

अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो पर लिखा, कुछ घटनाओं का अनुभव किया है जहां कुछ प्रशंसकों ने अतीत में कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया है लेकिन यह वास्तव में सबसे बुरी बात है।

वीडियो को एक इंसान का पूर्ण अपमान और उल्लंघन कहते हुए, उसने अपने नोट में आगे उल्लेख किया, कोई भी जो इसे देखता है और सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा (यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको इससे निपटना होगा) पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। कुछ आत्म-नियंत्रण रखने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो रेखा कहां है?

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का ने निजता के उल्लंघन के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने पहले शर्मा-कोहली जोड़ी वामिका कोहली की तस्वीर क्लिक करने वाले पपराजो पर भारी पड़ गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारी कर रही हैं। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर आधारित है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story