अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस की तैयारी का वीडियो शेयर किया

Anushka Sharma shares preparation video of Chakda Express
अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस की तैयारी का वीडियो शेयर किया
ट्रेसर बुलेट अनुष्का शर्मा ने चकदा एक्सप्रेस की तैयारी का वीडियो शेयर किया
हाईलाइट
  • अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के बाद फिल्मों में वापसी कर रही है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक चकदा एक्सप्रेस की तैयारी जोरों पर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें फिल्म में प्रसिद्ध भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका के लिए उनकी तैयारियों को दिखाया गया है।

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट अभ्यास का वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया गेट-स्वेट-गो! हैशटैग चकदा एक्सप्रेस की तैयारी दिनों दिन कठिन और तीव्र हो रही है। उक्त फिल्म के साथ अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के बाद फिल्मों में वापसी कर रही है।

झूलन गोस्वामी के पास अंतरराष्ट्रीय करियर में एक महिला द्वारा लिए गए सबसे अधिक विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।वह हाल ही में चल रहे आईसीसी विश्व कप में महिला विश्व कप इतिहास में संयुक्त रूप से सर्वाधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज भी बनीं। झूलन ने 1982 से 1988 तक ऑस्ट्रेलिया के लिन फुलस्टन द्वारा लिए गए 39 विकेटों की बराबरी की।

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित चकदा एक्सप्रेस झूलन की प्रेरणादायक यात्रा पर आधारित है, क्योंकि वह गलत राजनीति से उत्पन्न बाधाओं के बावजूद अपना रास्ता खुद तय करती है।अपने ²ढ़ संकल्प और धैर्य के माध्यम से सफलता का स्वाद चखने के बाद, वह भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के पद तक पहुंचीं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था।

 

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story