अनुष्का शर्मा ने ईडन गार्डन में की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग

Anushka Sharma shoots Chakda Express at Eden Gardens
अनुष्का शर्मा ने ईडन गार्डन में की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग
बॉलीवुड अनुष्का शर्मा ने ईडन गार्डन में की चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा को अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन में करते हुए देखा गया। तस्वीरों में देखा जा सकता है अभिनेत्री क्रिकेट जर्सी और सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने खेल रही हैं। अनुष्का इस फिल्म में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

झूलन गोस्वामी अपने लक्ष्य में सफल रही और भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। झूलन गोस्वामी के नाम एक अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित चकदा एक्सप्रेस झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। यह फिल्म चार साल बाद अनुष्का की अभिनय में वापसी करती है। चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग भारत और यूके में होगी और इसका निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्ज द्वारा किया जा रहा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Oct 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story