अर्चना, शेखर सुमन ने की सागर करंदे और भरत गणेशपुरे के अभिनय की प्रशंसा

Archana, Shekhar Suman praise the performances of Sagar Karande and Bharat Ganeshpure
अर्चना, शेखर सुमन ने की सागर करंदे और भरत गणेशपुरे के अभिनय की प्रशंसा
इंडियाज लाफ्टर चैंपियन अर्चना, शेखर सुमन ने की सागर करंदे और भरत गणेशपुरे के अभिनय की प्रशंसा
हाईलाइट
  • अर्चना
  • शेखर सुमन ने की सागर करंदे और भरत गणेशपुरे के अभिनय की प्रशंसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अभिनेता और इंडियाज लाफ्टर चैंपियन की जज अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने मुंबईकर कॉमेडियन सागर करांडे और भरत गणेशपुरे की तारीफ की है।

उनके प्रफुल्लित करने वाले अभिनय को देखने के बाद, अर्चना ने कहा, आपका अभिनय शानदार था लेकिन अभिनय से भी बेहतर आपकी जोड़ी थी। आप दोनों मनोरंजनकर्ता हैं और आपने मेरा बहुत मनोरंजन किया। मुझे इसमें बहुत मजा आया।

शेखर ने यह भी कहा, कभी-कभी आप कोई फिल्म देखते हैं लेकिन आपको उसकी केवल एक पंक्ति याद आती है। जंजीर देखने के बाद लोगों को अमिताभ बच्चन की प्रतिष्ठित पंक्ति याद आती है। आपके पूरे अभिनय में कि एक पंक्ति, 12 पर नहीं इतनी प्रफुल्लित करने वाली थी कि भले ही आपने पूरा अभिनय नहीं किया होगा, वह पंक्ति अपने आप में अपने प्रफुल्लित करने वाले उपक्रमों के लिए लोकप्रिय होगी।

अर्चना ने दोनों की तुलना मुंबई के पसंदीदा स्नैक वड़ा पाव से करते हुए कहा कि दोनों एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं, उनकी जुगलबंदी की तारीफ करते हैं।

अनुभव के बारे में बात करते हुए, भरत ने कहा, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन पर आना मेरे लिए एक शानदार अनुभव रहा है। सागर और मैं हमेशा से कॉमेडी शैली के शौकीन रहे हैं, यही वजह है कि हमने इसे अपनी आजीविका में बदल दिया है।

हम लोगों को उस आनंद के लिए हंसाते हैं जो हमें देता है और आज अर्चना जी और शेखर जी को हंसाते हुए और उन कुछ पलों का आनंद लेते हुए हमें वास्तव में खुश कर दिया। हमें उम्मीद है कि हम इस शो पर अपनी यात्रा जारी रखते हुए लोगों को हंसाना जारी रख सकते हैं।

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story