अरिजीत सिंह ने अपने स्पेशल एपिसोड में दिवंगत लता मंगेशकर पर विचार साझा किए

Arijit Singh shares thoughts on late Lata Mangeshkar in his special episode
अरिजीत सिंह ने अपने स्पेशल एपिसोड में दिवंगत लता मंगेशकर पर विचार साझा किए
बॉलीवुड अरिजीत सिंह ने अपने स्पेशल एपिसोड में दिवंगत लता मंगेशकर पर विचार साझा किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक अरिजीत सिंह ने हाल ही में नाम रह जाएगा के अरिजीत सिंह स्पेशल एपिसोड में दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के बारे में अपने विचार और सीख साझा की। इंडस्ट्री के कई बड़े नाम मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर के लिए उनके ट्रिब्यूट शो नाम रह जाएगा पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। अरिजीत सिंह अपने गानों की वजह से प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं। वे दिवंगत गायिका लता के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, लता के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए नाम रह जाएगा के मंच पर आए।

यह कहते हुए कि लता के गीतों ने उनमें करंट छोड़ा, अरिजीत ने साझा किया वह रवींद्रनाथ टैगोर की तरह थीं। उन्होंने सब कुछ कैसे लिखा और उन्होंने हर भावना को कैसे महसूस किया, यह वे व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा, मैंने लताजी के गीतों में निहित भावनाओं को समझा, उनके गीत दिल को छूने वाले होते हैं।

अरिजीत ने कहा, आप उनके गीतों से बहुत कुछ सीख सकते हैं। उन्होंने अपने गायन में अंत तक जिस आध्यात्मिकता को बेहद जुनून के साथ रखा है, वह वास्तव में एक बड़ी सीख है। वह इतनी आसानी से जटिल गीत गाती थीं कि यह अद्भुत है। जब आप गाना सुनते हैं तो ऐसा लगता है कि यह इतना आसान गाना है लेकिन जब आप इसे गाने की कोशिश करते हैं तो आपको पता चलता है कि यह कितना मुश्किल है। उन्होंने कभी खुद को एक महान गायिका के रूप में प्रस्तुत नहीं किया। तकनीकी रूप से आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।

स्टार प्लस की 8 एपिसोड की सीरीज में सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित सहित 18 सबसे बड़े भारतीय गायक हैं। वहीं, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेषा ने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए हाथ मिलाया। शो का संचालन गजेंद्र सिंह कर रहे हैं। इसके एपिसोड स्टार प्लस पर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित किए जाते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story