बस तुझसे प्यार हो गीत में अरमान, वेदिका करेंगे रोमांस

Armaan, Vedika to romance in Bas Tujhse Pyaar Ho song
बस तुझसे प्यार हो गीत में अरमान, वेदिका करेंगे रोमांस
म्यूजिक वीडियो बस तुझसे प्यार हो गीत में अरमान, वेदिका करेंगे रोमांस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय गायक अरमान मलिक अपने नए ट्रैक बस तुझसे प्यार हो के लिए अभिनेत्री वेदिका पिंटो के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह गीत प्यार की भावनाओं और उस उत्साह को अच्छी तरह से चित्रित करता है जो युगल एक-दूसरे से मिलने से पहले अनुभव करते हैं।

दूसरी ओर, 27 वर्षीय गायक ने इस रोमांटिक गीत के लिए अपने शूटिंग के अनुभव को साझा किया, वहीं दूसरी ओर वेदिका ने बताया कि उनके साथ केमिस्ट्री को पर्दे पर लाना कितना रोमांचक और आरामदायक था।

अरमान ने कहा, बस तुझसे प्यार हो मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है, क्योंकि यह पुरानी यादों के साथ एक बिल्कुल नई ध्वनि है जो आधुनिक और साथ ही पुरानी दुनिया के रोमांटिक आकर्षण को इतनी खूबसूरती से एक साथ लाता है।

अरमान द्वारा गाया गया बस तुझसे प्यार हो रोचक कोहली द्वारा रचित है और संगीत वीडियो चरित देसाई द्वारा निर्देशित है।

वेदिका बताती हैं कि अपने बचपन के दोस्त के साथ काम करना कैसा रहा और कहा, मुझे अरमान का संगीत बहुत पसंद है और निस्संदेह मुझे इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। जो बात इसे और खास बनाती है वह यह है कि अरमान और मैं एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और यह एक अद्भुत था। इतने लंबे समय के बाद इस खूबसूरत गाने के लिए फिर से जुड़ने का अहसास हो रहा है।

रोचक अपनी रचना के बारे में खुलते हैं और अरमान की अपनी आवाज के माध्यम से गाने की भावनाओं को सामने लाने की प्रशंसा करते हैं।

निर्देशक चरित ने अपने हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज के जरिए प्यार के बंधन को सामने लाने के लिए अरमान और वेदिका की सराहना की।

बस तुझसे प्यार हो का निर्माण भूषण कुमार ने किया है, जिसका निर्देशन चरित देसाई ने किया है और संगीत दिलचस्प कोहली ने दिया है। अरमान और वेदिका पिंटो की विशेषता वाला संगीत वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story