आर्यन अरोड़ा बहुत प्यार करते हैं के कलाकारों में शामिल

Aryan Arora joins the cast of Bahut Pyar Hai
आर्यन अरोड़ा बहुत प्यार करते हैं के कलाकारों में शामिल
टीवी शो अभिनेता आर्यन अरोड़ा बहुत प्यार करते हैं के कलाकारों में शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छोटी सरदारनी के अभिनेता आर्यन अरोड़ा, संदीप सिकंद के आगामी टीवी शो बहुत प्यार करते हैं के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसमें करण वी. ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। वे कहते हैं, मैं संदीप सर के इस नए उद्यम में कलाकारों में शामिल होने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। मुझे विवान मल्होत्रा के रूप में देखा जाएगा। वह परिवार में सबसे छोटा बेटा है। मेरी भूमिका बहुत रचनात्मक तरीके से लिखा गया है।

वह लापरवाह और बिंदास है। कभी-कभी वह सकारात्मक होता है लेकिन कभी-कभी वह नकारात्मक हो जाता है। इसलिए, यह मेरे लिए एक अच्छी स्क्रीन टाइमिंग के साथ एक आशाजनक भूमिका है। आर्यन इससे पहले नागिन 6 और प्यार तूने क्या किया में भी काम कर चुके हैं, शूटिंग के अलावा अभिनेता फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं।

वह साझा करते हैं, मैं फिट और स्वस्थ रहने का आनंद लेता हूं। जब भी मुझे अपने शूट से समय मिलता है तो मैं घंटों तक कसरत करता हूं। मुझे लगता है कि फिट रहने से हमें सक्रिय रूप से कार्य करने और हमारे दिमाग को सकारात्मक रखने में मदद मिलती है। बहुत प्यार करते हैं 5 जुलाई से स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story