नागिन स्टार्स पर चढ़ा एवेंजर्स एंडगेम का फीवर, सुपरहीरो अंदाज में शेयर किया पोस्टर

Avengers Endgames Fever On Nagin 3 Stars For Finale Episode
नागिन स्टार्स पर चढ़ा एवेंजर्स एंडगेम का फीवर, सुपरहीरो अंदाज में शेयर किया पोस्टर
नागिन स्टार्स पर चढ़ा एवेंजर्स एंडगेम का फीवर, सुपरहीरो अंदाज में शेयर किया पोस्टर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पूरे देश में इस समय एवेंजर्स एंडगेम का खुमार चढ़ा हुआ है। हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए पागल है। ऐसे में टीवी स्टार्स भी कहा पीछे रहने वाले थे। टीवी सीरियल नागिन के स्टार्स भी एंडगेम के अवतार में नजर आए। बता दें नागिन 3 जल्द ही आफएयर होने वाला है। फिनाले से पहले की एक झलक कलर्स ने ट्विटर पर एक ऐतिहासिक तस्वीर के साथ शेयर की है। जोकि एवेंजर्स एंडगेम के पोस्टर से इंस्पायर है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- The #EndGame we are excited about...  #AvengersEndgame #Naagin3

पोस्टर में नागिन सीरीयल के सभी स्टार्स सुपरहीरो रोल में दिख रहे हैं। तस्वीर में मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, अर्जुन बिजलानी, पर्ल पुरी, अनीता हसनंदानी, रक्षांदा खान, रजत टोकस, करणवीर बोहरा, निकितिन धीर, अंकित मोहन नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो का​ फिनाले भी मजेदार होगा। 

रिपोर्ट्स की मानें तो नागिन 3 में 20 वर्ष का लीप भी आने वाला है। सुपरनैचुरल शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की एकता कपूर ने खास तैयारी की है। शो में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि ""सभी नागिन फैंस..आने वाले क्रेजिएस्ट फिनाले के लिए सीट बेल्ट बांधकर रख लें। इस मई में बेला को एक अजनबी से मदद मिलेगी और एक अधूरी कहानी को ड्रामेटिक अंजाम मिलेगा। जो लोग नागिन यूनिवर्स को फॉलो करते हैं वो आने वाली है..." वीडियो में मौनी राय की झलक साफ देखने को मिली थी। 

Created On :   27 April 2019 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story