आयुष्मान की डॉक्टर जी को मिला ए सर्टिफिकेशन, खुश हुए मेकर्स

Ayushmanns Doctor ji got A certification, the makers were happy
आयुष्मान की डॉक्टर जी को मिला ए सर्टिफिकेशन, खुश हुए मेकर्स
बॉलीवुड आयुष्मान की डॉक्टर जी को मिला ए सर्टिफिकेशन, खुश हुए मेकर्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष्मान खुराना स्टारर डॉक्टर जी को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है और फिल्म निर्माता खुश हैं कि फिल्म में कोई कट नहीं लगा है। डॉक्टर जी में आयुष्मान को एक मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हुए दिखा गया है। यह एक महत्वाकांक्षी आर्थोपेडिक सर्जन की यात्रा है जो स्त्री रोग का अध्ययन करता है। महिला-प्रधान विभाग में एकमात्र पुरुष होने के नाते, इसमें फिट होने के लिए उनका संघर्ष शुरू होता है।

जंगली पिक्च र्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा, फिल्म बोल्ड है, भरपूर मनोरंजन है, फिर भी रूढ़िवादिता को सूक्ष्मता से तोड़ती है जैसा कि एक सच्ची आयुष्मान खुराना फिल्म से उम्मीद की जा सकती है। हमें खुशी है कि फिल्म में कोई सीन नही काटा गया है और हम सिनेमाघरों में फिल्म को प्रस्तुत करने में सक्षम हैं, वह भी 2 घंटे से कम होने के कारण, डॉक्टर जी के पास एक ताजा और आकर्षक अपील होगी।

फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने साझा किया कि, ट्रेलर से ही समझा जा सकता है कि यह सिर्फ कॉमेडी और मनोरंजन की एक झलक है जो फिल्म में है। मुझे खुशी है कि दर्शकों को ये फिल्म लंबे समय तक याद रहेगी। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story